Categories: Entertainment

म्युजिक इनोवेटर गोल्डी सोहेल का नया सोल-स्टिरिंग गाना

संजय ठाकुर

दिल्ली. धुनों को रचने में माहिर और भावुक संगीतकार गोल्डी सोहेल ने अपना नवीनतम गाना जारी करने की घोषणा की है। नया गीत, “नहीं जीना”, प्रेम संबंध टूटने के बाद होने वाली अस्पष्ट लालसा जाहिर करता है। यह स्वयं के ही विभिन्न स्वरूपों में आत्मनिरीक्षण के लिए शुरू हुआ सफर है। इस भावुक गीत को आर्टिस्ट ओरिजिनल (एओ) ने समर्थन दिया है, जो वैश्विक दक्षिण-एशियाई कलाकारों के लिए जियोसावन का हिट-ब्रेकिंग लेबल है।

यह एक बेहतरीन क्रिएशन है जो एरिक क्लैप्टन, जॉन मेयर और चार्ली पुथ सहित कई प्रसिद्ध संगीतकारों की साउंड स्टाइल से प्रेरणा लेती है। रेशम की तरह मुलायम गोल्डी सोहेल की आवाज शक्तिशाली बोलों को जीवंत करती है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि गोल्डी ने अपने पहले ड्राफ्ट में जो बोल दिए थे, उसे एओ ने जस का तस रखा है।

अपने नए ट्रैक पर बात करते हुए गोल्डी सोहेल ने कहा, यह गीत मेरे दिल के करीब है। यह भावनाओं और संगीत का जबरदस्त मिश्रण है। यह गीत आशा और प्रेम को बहुत ही खास तरीके से पेश करता है। मुझे उम्मीद है कि लोग भी इस यात्रा में शामिल होकर ‘नहीं जीना’ से उसी तरह से जुड़ेंगे, जैसे मैं जुड़ा हूं। मुझे आर्टिस्ट ओरिजिनल के साथ साझेदारी की खुशी है क्योंकि वे गीत से जुड़े हैं और टीम मेरी कलात्मक अभिव्यक्ति और यात्रा को समझती है। ”

संगीतकारों के परिवार में जन्मे गोल्डी ने बहुत छोटी उम्र से ही कम्पोजिंग और सिंगिंग शुरू कर दी थी। अपनी रचनाओं के माध्यम से प्यार फैलाने के जुनून के साथ, उन्होंने अपना स्वयं का बैंड सुकून शुरू किया, जिसने “दूर ना जा” और “पम्पकिन” सहित कई उल्लेखनीय गानों को जन्म दिया। यहां तक कि बहुत ही शुरुआत में सुकून ने न केवल ओरिजिनल्स की प्रस्तुति दी बल्कि गोल्डी की प्रसिद्धि के दावे को भी साबित किया।

गोल्डी ने फिल्म किडनैप में एक रोमांटिक बंगाली गाने, “मोंटा कोठा सोनेना” में अपनी आवाज देने से पहले मुंबई कॉन्ट डांस साला में “मौला मौला” गाना गाकर बॉलीवुड में प्रवेश किया था। उन्होंने मुंबई फायर ब्रिगेड के लिए एक विज्ञापन सहित कई विज्ञापन जिंगल भी लिखे और गाए हैं। उनका ओरिजिनल साउंड्स और म्युजिक देने पर मजबूत विश्वास है। यह एक ऐसा तथ्य है जो वास्तव में उन्हें एक संगीतकार के तौर पर अलग करता है और यह उनके काम का एक तत्व है जो लगातार विकसित होता रहेगा।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

15 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

16 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

16 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

16 hours ago