Categories: International

इस्राईल के सिर पर पहुंच गया है ईरान, अगर तेल अविव ने कोई मूर्खता की तो उसके टुकड़े मेडिट्रेनियन सी में खोजने पड़ेंगे – आईआरजीसी

आफताब फारुकी

आईआरजीसी की ऑप्रेश्नल कमान के निदेशक ने कहा है कि इस्लामी गणतंत्र इस्राईल के सर पर पहुंच गया है, अगर इस्राईल ने ग़लती की तो तेल अविव के टुकड़े भुमध्य सागर की गहराई में इकट्ठा करने पड़ेंगें। जनरल अब्बास नीलफ़ुरूशान ने तस्नीम न्यूज़ से इंटरव्यू में कहा कि इस्राईल अब इस हालत में नहीं है कि शक्तिशाली इस्लामी गणतंत्र को धमकी दे जो उसके सर पर पहुंच चुका है और उसे चारों ओर से घेर लिया है।

उन्होंने कहा कि ज़ायोनी शासन व्यापक जंग से डरता है क्योंकि उसके पास व्यापक जंग लड़ने की ताक़त नहीं है। वह ख़ुद जंग लड़ना नहीं चाहते बल्कि जहां जंग होती है उसमें घुसते हैं, अपने हित साधकर निकल जाते हैं। जनरल नीलफ़ुरूशान ने कहा कि अतिग्रहणकारी ज़ायोनी शासन के पास स्ट्रैटिजिक गहराई नहीं है और उसके लोग भी दूसरी जगह से अच्छी ज़िन्दगी के सपने दिखाकर लाकर बसाए गए हैं। उन्होंने ज़ायोनी शासन में बड़े स्तर पर जातीय, सांस्कृतिक और राजनैतिक फूट का उल्लेख करते हुए कहा कि अगर इस फूट में जंग की मार भी पड़ जाए तो यह शासन पतन के मुहाने पर पहुंच जाएगा।

उन्होंने कहा कि अगर अभी एक मीज़ाइल इस्राईल पर लगे तो उनके एयरपोर्ट पर फ़रार करने वालों की लाइन लग जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

1 day ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

1 day ago