Categories: UP

उं0प्र0 उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की प्रदेश स्तरीय बैठक में बरेली चले पदाधिकारी : अनिल अग्रवाल

गौरव जैन

रामपुर – उं0प्र0 उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की बैठक जिलाध्यक्ष अनिल अग्रवाल की अध्यक्षता में सिविल लांइस स्थित जिला कार्यालय रोशन बाग में आयोजित की गई। बैठक में बोलते हुए जिलाध्यक्ष ने बताया कि 13 सितम्बर को बरेली स्थित एक होटल में व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा बैठक का आयोजन किया गया है जिसमें जिले के प्रमूख पदाधिकारी भाग लेगें।

इसके अलावा जिन व्यापारियों की समस्याएं है वह अपने सभी समस्याओं के पत्र की तीन कापिंया बनाकर जिलामंत्री अब्दुल समद व सुरेश बाबू गुप्ता को सौप दें।जिन पदाधिकारियों को प्रदेश कार्यकरणी की बैठक में जाना वह तैयारी करें।  बैठक का संचालन यूवा के जिलाध्यक्ष विपुल गुप्ता ने किया।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष कपिल आर्य, अनिल अग्रवाल, सुनील कौशिक, नवीन भाटिया, राशिद, शुभम, मानस, हरभजन सिहं, छोटे लाल रस्तोगी ,सौरभ, हरीश अरोड़ा, मुनीश गुप्ता,हरजीत सिहं, अशोक राठौर, मनमीत सिहं, गफ्फार खां, तसलीम अहमद, पुत्तन, अफसर ,राकेश टण्डन, आदि लोग मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

5 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

6 hours ago