Categories: UP

रिहायशी मकान की दिवार गिरने से एक बालक की मौत

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। उभाव  थाना क्षेत्र के तेलमा जमालुद्दीन पुर गांव में रविवार की शाम करीब 4 बजे रिहायसी मकान की दीवार गिरने से एक महिला सहित दो बालक दब गए, जिसमें एक बालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाते ही उभाव पुलिस घटना स्थल पर पहुच बालक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

दूसरी तरफ मौत की खबर से किशोर की मां का रोते-रोते बुरा हाल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार फुलवा (40) पत्नी अमीर चन्द, अमन (10) पुत्र संजय राम, और परमात्मा (8) पुत्र धर्मेंद्र प्रसाद दोनों चचेरे भाई हैं। उक्त दोनों किशोर गांव में सड़क के किनारे खेल रहे थे। इस दौरान अमीरचंद की रिहायशी मकान की दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई। घर के पास खेल रहे दोनों बालक दीवार के नीचे दब गए।

आनन-फानन में ग्रामीणों ने दीवार को हटाकर दोनों बालकों को बाहर निकाला, तो अमन की मौत हो चुकी थी, तथा परमात्मा और फूलमती देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी थी। ग्रामीणों ने तत्काल घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर पहुचाया, जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज जारी है। अमन की मौत से गांव में मातम पसर गया है,वही अमन की मां का रोते-रोते बुरा हाल है। अमन दो भाई एक बहन में सबसे बढ़ा पुत्र है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

22 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

22 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

22 hours ago