Categories: UP

उपचुनाव जीतने के लिए आयोजित हुई भाजपा कार्यकर्ताओ की बैठक, दिली जीत हेतु टिप्स

रूपेंद्र भारती

घोसी।मऊ. भारतीय जनता पार्टी की  घोसी नगर स्थित जेपी प्लाजा में एक कार्यकर्त्ता बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें उपचुनाव को जीतने के तमाम टिप्स दिये गये और कहा गया कि जिस बूथ पर वोट कम पड़ेगा उसके जिम्मेदार वहाँ का पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता होगें। इसलिए कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी अपने अपने बूथों को जिताने का काम करें।

प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील कुमार बंसल ने उपस्थित  कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को संबोधित करते कहाकि  आप सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता केवल अपने अपने बूथ को जिताने का कार्य करें, यदि जिस बूथ पर वोट नहीं मिलता है, उसके जिम्मेदार उस बूथ के पदाधिकारी होंगे। इसलिए आप अपने दायित्व का निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ करें। पूरी ईमानदारी से दायित्वों का निर्वहन करेंगे तो जीत सुनिश्चित होगी। कार्यकर्ताओं की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी।

बैठक में चुनावी रणनीति पर विधिवत चर्चा हुई, जिसमे महामंत्री ने उपस्थित कार्यकर्ताओं व अन्य वरिष्ठ जनों का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि यह चुनाव पूरे प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में कौतूहल का विषय बना हुआ है क्योंकि यहां पर पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने एक साधारण कार्यकर्ता को टिकट देकर समाज में एक उदाहरण प्रस्तुत किया है। हम सब को पूरी ताकत तथा तन्मयता से यह चुनाव लडना और जितना है, मण्डल सेक्टर तथा बूथ के कार्यकर्ता अपनी पूरी ताकत से चुनाव लडे हमारी जीत सुनिश्चित है, हमारा पूरा प्रयास होना चाहिए कि हम सब घोसी विधान सभा का अधिक से अधिक बूथ जीते जिससे हमारी जीत सुनिश्चित हो सके।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान, अनिल राजभर, आनंद स्वरूप शुक्ल, विधायक श्रीराम सोनकर, यशवंत सिंह, सुरेन्द्र सिंह, संजय यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील कुमार गुप्त, उपचुनाव के प्रभारी उपेन्द्रदत्त शुक्ल एवं कामेश्वर सिंह, डॉ0 धर्मेन्द्र सिंह, दुर्गविजय राय, मुन्ना दुबे, अरविंद सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

2 hours ago

अभी भी सुलग रही मणिपुर में हिंसा की चिंगारी, सीआरपीऍफ़ कैम्प पर हमला, दो जवान शहीद

ईदुल अमीन डेस्क: मणिपुर में जल रही नफरत की अग्नि ठंडी होने का नाम नही…

2 hours ago

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

22 hours ago