Categories: Crime

वाह खीरी पुलिस – पोलीथिन प्रतिबन्ध के बीच खुलासे में आरोपी को पेश किया पालीथीन से ढके चेहरे के साथ

फारुख हुसैन

लखीमपुर (खीरी)/ एक तरफ देश में पालीथीन प्रतिबंधित है और इसके खिलाफ मुहीम चला कर पालीथीन पकड़ी जा रही है। आम नागरिक पालीथीन के प्रयोग पर संकुचा रहा है। वही दूसरी तरफ पालीथीन के खिलाफ मुहीम चलाने वाली पुलिस अगर खुद पालीथीन का प्रयोग करे तो हास्यप्रद स्थिति हो जाती है।

इसका एक जीता जागता उदहारण लखीमपुर खीरी पुलिस ने पेश किया जब उसने गौरीफंटा कोतवाली में पुलिस द्वारा पकड़ी गई 10 ग्राम कोकीन का खुलासा करते हुवे पकड़े गए आरोपी को चेहरा ढकने के लिए रश्म अदायगी में चेहरे पर प्लास्टिक पॉलथिन ही उपलब्ध करवा दिया।

बताते चले कि पुलिस अधीक्षक पूनम के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में कोतवाली गौरीफंटा पुलिस ने देर शाम 753 पिलर संख्या के इंडो नेपाल बॉर्डर से अभियुक्त सोनू निवासी थाना पलिया को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 10 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत लाखों में बताई जा रही हैं। आज खुलासा करते हुवे थाना प्रभारी ने आरोपी को मीडिया के समक्ष पेश किया। इस दौरान नियमो के तहत आरोपी ने स्वेच्छा से अपना चेहरा ढकना चाहा होगा। जिसके लिए पुलिस ने उसको पालीथीन बैग उपलब्ध करवा दिया।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

12 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

12 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

14 hours ago