Categories: Crime

21वर्षीय युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर किया बलात्कार

अब्दुल बासित मलक

यमुनानगर:- यमुनानगर में क्राइम चरम सीमा पर है। खुले घूम रहे है अपराधी प्रशाशन की सभी कोशिशें हो रही है नाकाम। आपको बता दे घटना यमुनानगर की एक कॉलोनी की है जहां का रहने वाले युवक ने उसी कॉलोनी की रहने वाली 21वर्षीय युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी ओर उसके परिवार के पांच सदस्यों के खिलाफ विभिन्न धाराओं 376, 328,120बी, 506 के तहत मुकदमा दर्ज आगे कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी कॉलोनी का ही रहने वाला एक युवक बहुत दिनों से उसका पीछा कर  परेशान कर रहा था। उसने कई बार उस युवक को समझाया मगर आरोपित अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। एक दिन आरोपित ने उससे कहा कि वो मुझे बाहर लेजाना चाहता है। जिसके बाद कभी उसे परेशान नहीं करेगा। वह आरोपित की बातों में आ गई आरोपित उसे दो अक्टूबर को कार में कपालमोचन ले गया जहां आरोपित ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया जिसके खाने से वो बेसुध हो गई।

इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया जब उसको होश आया तो आरोपित ने कहा कि उसने मंदिर में उसके साथ शादी कर ली है। अब वह उसे अपनाना चाहता है। युवती ने घर पहुंच कर सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। पीडिता ने बताया कि घटना के बाद ही आरोपी के परिजन उनके घर आए आरोपित उसकी शादी आरोपित युवक से करवाने के लिए दबाव बनाने लगे। उसने घटना कि सूचना पुलिस को दी। ओर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आगे जांच शुरू कर दी है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago