Categories: Crime

बड़ा आरोप – प्रधान के इशारे पर किया पुलिस ने महिला की पिटाई, स्थिति गंभीर

प्रदीप दुबे विक्की

औराई, भदोही। सोमवार को औराई थाना क्षेत्र निवासिनी एक पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र देकर इस उम्मीद में आस लगाए बैठी है कि शायद उसे पुलिस अधीक्षक से न्याय मिल जाए। घटना के सम्बन्ध में स्थानीय पुलिस पर ही गंभीर आरोप है. पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया है कि ग्राम प्रधान के इशारे पर उसके घर में घुस कर पुलिस ने मारपीट किया है. यहाँ तक की महिलाओं को भी नही छोड़ा गया. आरोप है कि पुलिस ने घर की एक बहु को इतना मारा कि उसकी आवाज़ चली गई है.

पुलिस अधीक्षक को प्रेषित प्रार्थना पत्र और दिए गए बयान के माध्यम से पीड़ित फुलवासी देवी ग्राम द्वारिकापुर थाना औराई जनपद भदोही ने गुहार लगाई है, कि ग्राम प्रधान अपना व्यक्तिगत नाला बनवा रहे थे। जिस संबंध में पीडिता के द्वारा पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी तथा उप जिलाधिकारी एवं नायब तहसीलदार को संबंधित दस्तावेजों की छाया प्रति भी संलग्न करके प्रेषित की थी।

आरोप है कि बीते रविवार 17 नवंबर 2019 को क्षेत्रीय लेखपाल अरुण संग औराई थाने की पुलिस शंभू यादव व रविंदर उपाध्याय मौके पर आए और बिना पूर्व सूचना दिए ग्राम प्रधान के घर पर बैठकर नाश्ता करने के उपरांत शिकायतकर्ता का घर गिराने लगे। आरोप है कि जब पीडिता और उसके बेटे और बहू द्वारा इसका विरोध किया तो लोगों द्वारा मारपीट की जाने लगी।

आरोप है कि पुलिस द्वारा की गई इस मारपीट में बहू (रानी देवी ) व पुत्र सभाजीत के सिर में काफी चोटें आई। इसके बावजूद विरोध में समूचे परिवार को धमकी दी जा रही है। जिससे पूरा परिवार दहशत में है। पीड़िता ने शिकायती पत्र में यह भी कहा है कि लाख कोशिशों वह आरजू मिन्नत के बावजूद औराई पुलिस द्वारा तहरीर नहीं ली जा रही है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से प्रकरण की निष्पक्ष जांच करने की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वही स्थानीय पुलिस ने ऐसी किसी भी घटना के होने से इनकार किया है और कहा है कि आरोप बेबुनियाद लगाया जा रहा है.

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

15 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

15 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

17 hours ago