Categories: UP

सड़क दुर्घटना में साइकिल चालक की मौत

प्रदीप दुबे विक्की

सुरियावा, भदोही। दुर्गागंज-सुरियांवां मार्ग के बिहियापुर गांव स्थिति ब्रह्मा बाबा के पास बाइक एवं साइकिल सवार की टक्कर में शनिवार को लगभग 4 बजे साइकिल चालक अमन कुमार शिल्पकार उम्र 16 वर्ष की जहाँ मौत हो गई  , वहीं बाइक चालक 18 वर्षीय अमरेशपुरी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुरियावा नगर के बाईपास निवासी राम सिंह शिल्पा कार के पुत्र अमन कुमार शिल्पकार दुर्गागंज बाजार से दवा लेकर साइकिल से घर आ रहे थे विपरीत दिशा से सुरियावां क्षेत्र के तुलापुर निवासी जगदंबा पूरी अपने पुत्र अमरीश पुरी के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे। बाइक चलाते समय चालक व पीछे बैठे मंजय पुरी के पिता जगदम्बापुरी की अचानक हड़बहाहट में बाईक डिसबैलेंस हो जाने से साइकिल एवं बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें साइकिल सवार अमन कुमार शिल्पकार की मौत हो गई । वहीं बाइक पर बैठे मंजयपुरी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल अवस्था में निजी अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय चेतसिह  के लिए रेफर कर दिया।उधर बाईक चालक जगदम्बापुरी को जहाँ पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, वहीं बाईक के पीछे सवार मंजयपुरी की हालत गंभीर बताई गई है।

pnn24.in

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: अंतरिम ज़मानत नहीं मिलने के बाद प्रज्वल रेवन्ना के पिता एनडीए विधायक एचडी रेवन्ना को पुलिस ने लिया हिरासत में

शाहीन बनारसी डेस्क: कथित सेक्स स्कैंडल मामले में चर्चित हुवे हासन लोकसभा सीट से एनडीए…

16 mins ago

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

17 hours ago