Categories: Crime

जीजा ने रची थी साली के हत्या की साजिश

विकास/अनील

तरयासुजान। भावना ठीक न हो तो रिश्तों के दागदार होते देर नही लगती। रविवार को स्थानीय थानाक्षेत्र के गाँव गडहिया  चिन्तामन में हुए युवती के निर्मम हत्या के मामले मे महज 48 घंटो मे स्थानीय पुलिस ने पर्दाफाश कर दो अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक कुशीनगर ने काम कर रही थाने की टीम को पुरस्कृत भी किया।

जानकारी के अनुसार चौपथियां निवासी राजकुमार चौहान पुत्र स्व श्रीराम चौहान की शादी 4 वर्ष पूर्व गडहिया चिन्तामन निवासी दरोगा चौहान के पुत्री से हुई थी। तब से राजकुमार की गिद्ध दृष्टि चचेरी साली विक्की पर थी। रिश्ते के आड़ मे जीजा ने बहलाफुसला कर साली को गुमराह कर दिया। रिश्ते की नजदीकियां बढ़ी तो किसी बात को लेकर अनबन भी शुरू हो गयी। बात को बढ़ता देख जीजा ने अपने करीबी मित्र जमसडिया निवासी संदीप सिंह पुत्र नरेश सिंह के साथ मिल साली के हत्या की पुरी साजिश रच डाली।

सुरेन्द्र चौहान की 16 वर्षीय पुत्री विक्की शनिवार की रात पीडिया का गीत गाने के लिए निकली थी। जिसे रास्ते से ही आरोपियों ने बहलाफुसला कर अगवा आर लिया। और मफलर से गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया। सुबह खेत से मिले युवती के शव को देख पुलिस क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज नितेश प्रताप सिंह ने हत्या की आशंका व्यक्त कर डाग स्कवाड की टीम को बुलवाया तो अहम सुराग हाथ लग गया जिसके निशान देही पर थाने द्वारा गठित टीम ने उक्त दोनों आरोपियों को तिनफेडिया से गिरफ्तार कर लिया साथ ही हत्या मे प्रयुक्त मोटरसाइकिल एचएफ डिलक्स यूपी 57 एडी9037 व मफलर बरामद कर लिया।

स्थानीय पुलिस के इस उत्कृष्ट कार्य के लिए पुलिस अधीक्षक कुशीनगर विनोद कुमार मिश्र ने टीम को पुरस्कृत किया है। टिम मे स्वयं थानाध्यक्ष कमलेश सिंह, निरिक्षक रामविलास यादव, उ नि रामेश्वर यादव, का अमित मोदनवाल, का आजाद चौहान, का विनोद यादव प्रमुख रहे।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

21 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

21 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

21 hours ago