Categories: UP

जिला पंचायत के ठेकेदार का गांधी चौक (निगरानी टावर) पर फंदे से लटका मिला शव

जितेन्द्र कुमार

शाहजहांपुर. जिला पंचायत के ठेकेदार का गांधी चौक (निगरानी टावर) पर फंदे से शव लटका मिला। परिजनों ने इंजीनियर के के डांटने के बाद आत्महत्या करने का आरोप लगाया है। हालांकि उन्होंने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। बताया जाता है कि मिर्जापुर कस्बा निवासी सनोज वर्मा जिला पंचायत में ठेकेदार है। ढाईघाट मेले में वह व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। रविवार को मेले में बने गांधी चौक (निगरानी टावर) पर उनका दोपहर करीब दो बजे गमछे के फंदे से शव लटका मिला।

जिला पंचायत के स्टाफ ने मामले की जानकारी परिजनों व पुलिस को दी। मेले में ठेकेदार की मौत की सूचना पर कलान एसडीएम रमेश बाबू, कोतवाल सुधाकर पांडेय आदि मौके पर पहुंच गए। मामले की पड़ताल कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के बड़े भाई पूर्व जिला पंचायत सदस्य मनोज वर्मा ने आरोप लगाया कि जिला पंचायत की एक महिला इंजीनियर लगातार सनोज को परेशान कर रही थी। शनिवार को भी उन्होंने किसी बात को लेकर डांट दिया था। जिस वजह से वह परेशान हो गए थे। हालांकि परिजनों ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है।

14 वर्षों से कर रहे थे ठेकेदारी

सनोज ढाईघाट पर लगने वाले मेले की व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी करीब 14 सालों से संभाल रहे थे। मेले की व्यवस्थाओं से जुड़े अधिकांश ठेके सनोज के पास ही थे।

सुबह चाय पीने के बाद हुए गायब

मेला स्टाफ के मुताबिक रविवार सुबह करीब छह बजे सनोज ने स्टाफ व कुछ दुकानदारों के साथ बैठकर चाय पी। लेकिन किसी तरह की परेशानी नहीं बताई।

परिजन करते रहे तलाश

परिजनों ने बताया कि सनोज से शनिवार देर शाम से कोई संपर्क नहीं हो सका था। इसके बाद रविवार सुबह से ही बड़े भाई मनोज वर्मा व अन्य परिजनों ने तलाश शुरू कर दी।

टावर के चारों तरफ लगे है पर्दा

गांधी चौक पर चारों तरफ से कपड़ा लगा है। सनोज का शव टावर के अंदर एंगल में गमछे के फंदे से लटका था। हवा चलने पर जब पर्दा उठा तो किसी की नजर पैरों पर पड़ी। जिसके बाद तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों ने तहरीर नहीं दी है। जो भी तहरीर देंगे उसी आधार पर मामले की पड़ताल कराकर कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

6 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

6 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

6 hours ago