Categories: Crime

दहेज के लालच मे पति ने भाई के साथ मिलकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आनन-फानन में किया अंतिम संस्कार

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। कलियुगी पति ने अपने भाई के साथ मिलकर दहेज के लिये पत्नी की हत्या कर दी और मायके पक्ष को बिना बताए गुपचुप तरीके से उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मृतका के भाई ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया और दोनो नामजद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

नेपाल निवासी लालबाबू शाह ने बताया कि 5 मार्च 2017 को उन्होंने अपनी बेटी पूजा की शादी गांव रेवढा जिला दरभंगा बिहार में विनय पुत्र रामभरोसे के साथ की थी। जो कुछ माह बाद ही नेताजी पार्क रामपार्क थाना ट्रॉनिका सिटी में आकर रहने लगे थे। आरोप है कि बीते सोमवार की शाम पति विनय के बड़े भाई राजकुमार ने पूजा की मौसी के लड़के संजय को फोन कर बताया कि इमरजेंसी है एक बार रामपार्क आ जाओ और अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया। आरोप है कि वे मामले की जानकारी के लिये फोन मिलते रहे तो कोई बात नही हो पाई।

उसके बाद शाम करीब साढ़े 8 बजे फिर फोन किया और बताया कि पूजा अब नही रही जिसका उन्होंने अंतिम संस्कार कर दिया है। शुक्रवार को मृतका के भाई अनिल कुमार शाह ने पुलिस को तहरीर देकर मृतका बहन के पति विनय व जेठ राजकुमार पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। एसएचओ रमेश चन्द्र सिंह ने बताया है कि पुलिस ने तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाए। वही दूसरी ओर मृतका का करीब डेढ़ साल का बच्चा दीपांशु है। जिसे अभी यह भी नही पता कि उसकी मां अब इस दुनिया मे नही रही।मृतका की माँ प्रमिला देवी व पिता लाल बाबू शाह का रोरोकर बुरा हाल है और मासूम नातिन दीपांशु को देख देखकर उनके आँसू नही रुक पा रहे है।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

22 mins ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

2 hours ago