Categories: Politics

लसरा ग्राम पंचायत उपचुनाव – दाखिल हुवे कुल 5 नामांकन

बापू नंदन मिश्र

 रतनपुरा (मऊ)  स्थानीय खंड विकास अधिकारी कार्यालय में लसरा ग्राम पंचायत के प्रधान पद के लिए होने वाले उपचुनाव में कुल 9 लोगों ने नामांकन पत्र खरीदा जबकि पहले और दूसरे दिन मिलाकर कुल 5 लोगों ने ही अपना नामांकन पत्र दाखिल किया । रंजना पुत्री बुद्धिराज राम एवं सोनी पुत्री बुद्धिराज राम ने अपना नामांकन पत्र पहले दिन ही दाखिल किया था जबकि धनंजय पुत्र पुर्णवासी रविकांत पुत्र पूर्णवासी एवं पूजा पत्नी योगेश ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

कल नामांकन पत्र दाखिल करने वाली रंजना एवं सोनी दोनों सगी बहनें हैं और मृत प्रधान श्रीमती शारदा देवी की पुत्रियां हैं। कुछ माह पूर्व शारदा देवी का विद्युत स्पर्शाघात के चलते निधन हो गया था उसी स्थान पर उपचुनाव हो रहा है। वही धनंजय एवं रवि कांत भी सगे भाई हैं जो पूर्णमासी के पुत्र हैं। आज भी खंड विकास अधिकारी कार्यालय के बाहर लोगों ने निर्विरोध चुनाव संपन्न कराने के लिए विचार विमर्श एवं गुणा गणित का दौर जारी रखा परंतु पांच नामांकन पत्रों के दाखिले से चुनाव की स्थिति बनती दिख रही है।

इस चुनाव को लेकर खंड विकास अधिकारी कार्यालय में पूरा पुलिस प्रशासन मुस्तैदी से अंत तक डटा रहा।

pnn24.in

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

5 hours ago