Categories: UP

अखिल भारतीय कूर्मि क्षत्रिय महासभा  रामपुर के तत्वावधान में हुई बैठक

गौरव जैन

मिलक। अखिल भारतीय कूर्मि क्षत्रिय महासभा  रामपुर के तत्वावधान में मास्टर अजय पाल सिंह की अध्यक्षता में जिला कार्यालय पर समाज में व्याप्त कुरीतियों और अशिक्षा के उन्मूलन हेतु एक बैठक का आयोजन किया गया। सभा को सम्बोधित करते हुए जिला महामंत्री अनुपम कुमार गंगवार ने कहा कि समाज के पिछड़ेपन का मूल कारण हमारा आपसी सम्बाद का कम होना है इसके लिए पारस्परिक सम्वाद को बढ़ाना होगा।

अगले वक्ता के रूप में युवा जिला अध्य्क्ष दिगपाल गंगवार ने  अपने सम्बोधन में जोर देकर कहा कि समाज में व्याप्त कुरीतियों की मूल जड़ अशिक्षा है जब तक हम शिक्षा की ओर नही बढ़ेंगे तब तक न तो समाज में जाग्रति आएगी और न ही समाज विकास कर सकेगा।

जिला अध्य्क्ष रामपाल पटेल ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि समाज में जागृति लाने के लिए संगठन की बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका है हमें राष्ट्रीय स्तर से लेकर गांव स्तर तक संगठन का विस्तार करना होगा जिससे महासभा के उद्देश्यों को सुगमता पूर्वक पूर्ण किया जा सके। सभा मे जिला अध्यक्ष रामपाल पटेल,जिला महामंत्री अनुपम कुमार,जिला कोषाध्यक्ष शोभित पटेल,ऑडिटर डॉ नन्दन प्रसाद ,अजय बाबू गंगवार आदि वक्ताओं ने समाज में व्याप्त कुरीतियों और अशिक्षा को को हर स्तर पर दूर  करने हेतु अपने विचार रखे।

उक्त अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सत्यदेव गंगवार, जिला मंत्री रमेश पटेल, जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा दमयंती गंगवार, भावना गंगवार ,जिला उपाध्यक्ष युवा यशपाल पटेल, प्रमोद कुमार, नरेश कुमार,ब्लॉक मंत्री सत्य प्रकाश, मोती राम , इंद्र पाल, राकेश कुमार,सूर्य प्रकाश मुंशी लाल सहित काफी संख्या में सामाजिक बन्धु उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सतेंद्र कुमार ने किया।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

12 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

12 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

12 hours ago