Categories: Crime

न मिली लालची पति को दहेज़ में बाइक और मोबाइल तो दे दिया पत्नी को तलाक

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी÷ सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी तीन तलाक के मामले थमने का नाम नही ले रहें है ऐसा ही एक तीन तलाक का मामला लखीमपुर खीरी जिले से सामने आया है, जहां दहेज़ में मोटरसाइकिल व मोबाइल न मिलने पर एक शौहर ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है।

जानकारी के अनुसार लखीमपुर खीरी जिले में अर्जुननगर मोहल्ले के रहने वाले जाहिद अली ने अपनी बेटी फातिमा की शादी डेढ़ साल पहले नीमगांव थाना क्षेत्र के रायपुर गांव के निवासी मेराज़ के साथ मुस्लिम रीतिरिवाज से की थी, शादी में मोटरसाइकिल और कीमती मोबाईल न मिलने के कारण उसका पति,सास,ससुर आये दिन उसे प्रताड़ित करते रहते थे, पीड़िता का आरोप है कि बीती 16 जनवरी को उसके पति ने तीन बार तलाक तलाक कह कर तलाक दे दिया, जिसके बाद पीड़िता ने नीमगांव कोतवाली जाकर पति व उनके परिजनों के खिलाफ तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है ।

मामले में पुलिस अधीक्षक खीरी पूनम ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के अनुसार पति सहित पांच लोगों पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है, जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों पर कार्यवाही होगी।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

2 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

2 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

3 hours ago