Categories: Crime

ज़ुल्म और वहशियत की इन्तेहा – युवती के मुह में कपडा ठूस रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में लोहे की रोड डालने का आरोपी योगीलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे

रिजवान अंसारी

नागपुर: दिल दहलाने वाली और ज़ुल्म तथा वहशियत की इन्तेहा करने वाले प्रकरण में पुलिस ने एक 52 साल के आरोपी को हिरासत में लिया है। बताते चले कि महाराष्ट्र के नागपुर में पिछले सप्ताह 19 साल की युवती के साथ कथित तौर पर रेप करने और प्राइवेट पार्ट्स में लोहे की रॉड डालने के मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नागपुर पुलिस के अनुसार यह घटना पिछले मंगलवार 21 जनवरी की है। 52 वर्षीय आरोपी योगीलाल रहंगदाले एक कपड़ा मिल में बतौर सुपरवाइजर काम करता है।

पीड़िता अपने भाई, आरोपी और एक अन्य महिला के साथ किराए के घर में रहती थी। इंस्पेक्टर सुनील चव्हाण ने बताया कि महिला का भाई और अन्य महिला किसी काम से 21 जनवरी को अपने गांव गए हुए थे। तभी युवती पर आरोपी ने हमला किया। घर पर युवती को अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

महिला की शिकायत के हवाले से पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब युवती बेहोश हो गई तो उसके साथ रेप किया और उसके प्राइवेट पार्ट्स में लोहे की रॉड डाल दी। युवती ने अपने भाई को इस घटना के बाद में तीन दिन बाद शुक्रवार को बताया। जिसके बाद उन लोगों ने पुलिस स्टेशन जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

1 day ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

1 day ago