ज़ुल्म और वहशियत की इन्तेहा – युवती के मुह में कपडा ठूस रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में लोहे की रोड डालने का आरोपी योगीलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे

रिजवान अंसारी

नागपुर: दिल दहलाने वाली और ज़ुल्म तथा वहशियत की इन्तेहा करने वाले प्रकरण में पुलिस ने एक 52 साल के आरोपी को हिरासत में लिया है। बताते चले कि महाराष्ट्र के नागपुर में पिछले सप्ताह 19 साल की युवती के साथ कथित तौर पर रेप करने और प्राइवेट पार्ट्स में लोहे की रॉड डालने के मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नागपुर पुलिस के अनुसार यह घटना पिछले मंगलवार 21 जनवरी की है। 52 वर्षीय आरोपी योगीलाल रहंगदाले एक कपड़ा मिल में बतौर सुपरवाइजर काम करता है।

पीड़िता अपने भाई, आरोपी और एक अन्य महिला के साथ किराए के घर में रहती थी। इंस्पेक्टर सुनील चव्हाण ने बताया कि महिला का भाई और अन्य महिला किसी काम से 21 जनवरी को अपने गांव गए हुए थे। तभी युवती पर आरोपी ने हमला किया। घर पर युवती को अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

महिला की शिकायत के हवाले से पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब युवती बेहोश हो गई तो उसके साथ रेप किया और उसके प्राइवेट पार्ट्स में लोहे की रॉड डाल दी। युवती ने अपने भाई को इस घटना के बाद में तीन दिन बाद शुक्रवार को बताया। जिसके बाद उन लोगों ने पुलिस स्टेशन जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *