Categories: UP

ट्रक के धक्के से स्कूटी सवार की हुई मौत

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर, भदोही। गोपीगंज थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर कठौता तिराहे के पास ट्रक के टक्कर से स्कूटी सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के दवनपुर(जंगीगंज) निवासी नीलेश शुक्ला 25 वर्ष पुत्र अनिल शुक्ला अपने स्कूटी से ज्ञानपुर सेमीनार में जा रहे थे ।वह जैसे ही कठौता तिराहा स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुचे ही थे कि इलाहाबाद से वाराणसी की तरफ जा रहे अज्ञात ट्रक ने साइड से हल्की सी टक्कर मार दी। संतुलन.खोने से स्कूटी सवार युवक सड़क पर स्कूटी सहित जा गिरा। जिसके चलते.सर पर गम्भीर चोट आने पर मौके पर ही मौत हो गयी।

हालांकि घटना की सूचना मिलने पर कोतवाल कृषणानंन्द राय व चौकी प्रभारी दयाशंकर ओझा मौके पर पहुचकर युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये । जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वही सुचना मिलने पर पहुचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल रहा। मृतक का तीन भाइयों में दूसरे नम्बर पर होना बताया जा रहा है मृतक की शादी भी पिछले सात महीने पूर्व बड़ेगांव के चौखड़िया में वर्षा नामक युवती से मई माह 2019 में हुयी थी। धक्का मारने वाला ट्रक मौके से फरार होना बताया जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

18 mins ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

23 mins ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

25 mins ago