Categories: NationalPolitics

वाराणसी – सिंह द्वार के सामने सपा कार्यकर्ताओं ने किया CAA,NRC,NPR के विरोध में प्रदर्शन

ए जावेद

वाराणसी. एक तरफ आज जहा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जनसभा कर रहे थे. वही दूसरी तरफ लंका स्थित बीएचयू के सिंहद्वार के सामने शनिवार दोपहर सपा कार्यकर्ताओं ने नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में प्रदर्शन किया। सपाई मार्च करते हुए संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय आना चाहते थे जहां सीएए को लेकर सीएम योगी और स्मृति ईरानी की रैली हो रही थी।

हाथ में तिरंगा झंडा और सीएए के खिलाफ नारे लिखी तख्तियां लेकर जैसे ही सपाइयों ने बीएचयू गेट से थोड़ा आगे बढ़ने की कोशिश की पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इसे लेकर हल्की नोकझोंक हुई। जब सपाई नहीं मानें तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तारी की चेतावनी दी।

चेतावनी के बाद भी नहीं मानने पर सपा के पांच नेताओं को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले गई। दोपहर बाद निजी मुचलके पर सभी को छोड़ दिया गया। गिरफ्तार होने वालों में कैंट विधानसभा क्षेत्र इकाई के सचिव अमन यादव, राधेश्याम यादव, विक्रम सिंह चौहान, रोहित यादव, जय सिंह टाइगर और अनिल यादव थे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

15 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

15 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

17 hours ago