Categories: National

देखे वीडियो – भाजपा सांसद के शर्मनाक बिगड़े बोल, कहा शाहीन बाग़ के प्रदर्शनकारी आपके घरो में घुसकर बलात्कार करेगे, उन्हें मार देंगे…….

आफताब अहमद

नई दिल्ली: नफरतो की सियासत अपने परवान चढ़ती जा रही है। लगातार भाजपा नेताओं के द्वारा कोई न कोई विवादित बयान सामने आ रहे है। इसी क्रम में कल मंगलवार को न्यूज़ एजेंसी ANI ने भाजपा सांसद साहिब सिंह वर्मा का एक वीडियो जारी किया है। पश्चिम दिल्ली से सांसद साहिब सिंह वर्मा दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए विकासपुरी में चुनाव प्रचार कर रहे थे।

जिसमे वह शाहीन बाग़ में CAA,NRC पर चल रहे प्रदर्शनकारियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुवे दिखाई दे रहे है। साहब सिंह वर्मा ने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में बैठे प्रदर्शनकारियों को एक घंटे में हटाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो सरकारी जमीन पर बनीं मस्जिदों को एक महीने में हटा देंगे।

सांसद केवल यही नही रुके बल्कि इसके भी दो हाथ आगे निकलते हुवे उन्होंने कहा कि ‘यह केवल एक मात्र चुनाव नहीं है। यह देश की एकता पर फैसला करने का चुनाव है। अगर भाजपा 11 फरवरी को सत्ता में आती है तो आपको एक घंटे के भीतर वहां पर एक भी प्रदर्शनकारी नजर नहीं आएगा। और एक महीने के भीतर सरकारी जमीन पर बनी एक भी मस्जिद को हम नहीं छोड़ेंगे।’

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘वहां (शाहीन बाग में) लाखों लोग जमा होते हैं…। दिल्ली के लोगों को सोचना होगा, और फैसला करना होगा..। वे आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें कत्ल कर देंगे…। आज ही वक्त है, कल मोदी जी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आ पाएंगे…।”

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

7 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

7 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

8 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

8 hours ago