Categories: Sports

नेहरु युवा केन्द्र बलिया के तत्वाधान खेल-कूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

उमेश गुप्ता

बिल्थरा रोड, बलिया:-नेहरु युवा केन्द्र बलिया के तत्वाधान में विकास खण्ड स्तरीय अन्तर युवा मंडल खेल-कुद प्रतियोगिता का आयोजन नेहरु युवा मंडल हल्दीरामपुर के आयोजन में श्री लालमणि ऋषि इंटर कालेज के खेल मैदान में आयोजित किया गया जिसमें खेल के दूसरे दिन फुटबाल प्रतियोगिता के पहला राउंड सिकिया और नवानगर के बीच खेला गया जिसमें हाफ के पहले नवानगर ने एक गोल सिकिया मे किया।

हाफ के बाद सिकिया ने नवानगर को पटकनी देते हुए एक गोल नवानगर में मार  खेल बराबरी पर ला दिया दोनो टीमे कांटे की टक्कर देते हुए नवानगर ने खेल समाप्ति से ठीक पहले पुनः दुसरा गोल सिकिया मे मार कर 2-1 से नवानगर विजयी रहा। फुटबाल के दुसरे राउंड में नेयुमं हल्दीरामपुर व बेल्थरा बजार के बीच खेला गया।जिसमे हल्दीरामपुर 3-1से विजयी रहा। वहीं कबड्डी प्रतियोगिता में प्रथम चक्र आवाया और हल्दी रामपुर के बीच खेला गया।जिसमे आवाया ने 17,22,14कुल 53अंक बनाया वही हल्दीरिमपुर ने 4,11,6अंक बनाया इस तरह आवाया ने 32 अंक से विजयी रहा।दुसरे चक्र में नवानगर और बहुता के बीच खेला गया।

जहां नवानगर ने 2,0,7अंक बनाया वही बहुता चक उपाध्याय ने 11,9,9अंक बनाकर 22अंक से विजयी रहा। फुटबाल का फाइनल मुकाबला नेयुमं हल्दीरामपुर व नवानगर तथा कबड्डी का नेयुमं आवाया वह बहुता चक उपाध्याय के बीच खेला जायेगा। कार्यक्रम को प्रवीण कुमार प्रजापति,सी पी सिंह, रणजीत सिंह,अनील सिंह, बृजभान प्रसाद,सुधीर मौर्य ,आदि लोगों ने सम्बोधित किया।  निर्णायक रामबेलास यादव,सुधीर मौर्य,चन्दन रहे। अध्यक्षता व संचालन नेयुमं हल्दीरामपुर के संरक्षक सी.पी.सिंह विसेन ने किया।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

16 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

18 hours ago