Categories: Crime

वाराणसी – अहले सुबह युवक की लाश मिलने से शहर में फैली सनसनी

ए जावेद

वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। घटना की फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। मौके से दो चिलम, कागज के गिलास, अंग्रेजी शराब की बोतल खाने के समान की थैली बरामद हुई है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, कैंट थाना क्षेत्र के पत्रकारपुरम कॉलोनी के पीछे सिकरौल गांव में अरविंद उर्फ लाला नामक युवक की सिर कूंच कर हत्या कर दी गई। मौके पर मौके पर डॉग स्क्वायड भी जांच में जुट गया है। मृतक लालजी राजभर नामक पान विक्रेता के पांच पुत्रों में से तीसरे नंबर का है, वह बुधवार देर रात मोहल्ले में स्थित शायर माता मंदिर में महाशिवरात्रि पर आयोजित वार्षिक श्रंगार वास्ते रंग-रोगन करने के लिए अपने कुछ मित्रों के साथ निकला था।

मृतक सिकरौल निवासी एक व्यक्ति के खाली प्लॉट पर अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। शराब पीते वक्त उनमें विवाद हो गया। इस दौरान अरविंद के सिर पर पत्थर से प्रहार कर दिया। युवक के सिर को बुरी तरह से कूंचकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज में मृतक अपने के मित्र के साथ हाथ में डंडा लिए जाता नजर आ रहा है। फिलहाल पुलिस ने आशंका पर तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मौके एसएसपी ने भी पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया है।

 

 

 

 

pnn24.in

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

27 mins ago

अभी भी सुलग रही मणिपुर में हिंसा की चिंगारी, सीआरपीऍफ़ कैम्प पर हमला, दो जवान शहीद

ईदुल अमीन डेस्क: मणिपुर में जल रही नफरत की अग्नि ठंडी होने का नाम नही…

56 mins ago

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

21 hours ago

गुना में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ‘कांग्रेस देश में शरियत का कानून लाना चाहती है, भाजपा ऐसा नही होने देगी’

तारिक़ खान डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कांग्रेस को पर्सनल…

21 hours ago