Categories: Crime

असफल प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद को मार ली गोली

तारिक खान/वाजिद अली

झूंसी,प्रयागराज। स्थानीय थानाक्षेत्र के आर0के0 पुरम हवेलियां कालोनी में दिनदहाड़े लगभग 3:00 बजे प्रेम में असफल प्रेमी ने कोचिंग संस्थान को जा रही अपनी प्रेमिका को गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को गोली मार ली। दिनदहाड़े हुई घटना से चारो तरफ अफरातफरी का माहौल कायम हो गया है। दोनों का पूर्व से लव अफेयर की बात बताई गई है। जबकि दोनो अलग-अलग सम्प्रदाय के बताये गये हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 25 साल के युवक मो0 शालू ने पहले अधिवक्ता पुत्री व एसडीएम की भतीजी 23 वर्षीया सोमिया तिवारी से काफी दिनों से एक तरफ़ा प्रेम करता था। इस बात की जानकारी जब लड़की के परिजनों को पता चली तो लड़की को अकेले घर से बाहर निकलने के लिए परिजनों ने मना कर दिया।

आज शनीवार को सौम्या तिवारी नामक उक्त युवती अपनी दो अन्य सहेलियों के साथ जैसे ही कालोनी के मोड़ पर पहुंची तभी सामने आकर गुस्से से झल्लाये प्रेमी युवक मो0.शालू ने उसे गोली मार दी। गोली लगते ही सौम्या नै मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद लोगों से अपने को घिरा देख पकड़े जाने के भय से शालू ने सिर में खुद को भी देसी पिस्टल से मार डाला. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

13 hours ago