Categories: UP

फरार बीसी संचालक शादी पर आया घर वापस तो घंटो चला गुरिल्ला युद्ध, कई घायल

प्रदीप दुबे विक्की

औराई भदोही। सीमावर्ती जनपद के चिल्ह थाना क्षेत्र के मटियारी गांव में रवि तिवारी s/o जगत तिवारी ने गांव वालों का कई लोगों का लाखों रुपये की बीसी चला रखे थे। मियाद पुरा होने के पर बीसी संचालक पुरा पैसा हजम करने के चक्कर में फरार हो गया था. शादी में घर आने की वजह से जब गांव के लोगों को जानकारी हुयी तो पैसे की तगादा के लिए राजकुमार दूबे ने सुबह उनके घर पर धमक गये.

ये बात फरार बीसी संचालक को नागवार लगा. बीसी संचालक के परिवार के एक सदस्य दरोगा है. वो भी घर पर तीन दिनो से मौजूद थे. उनका सह पाकर सभी परिवार के सदस्य आग बबूला हो गये और हाथा बाही पर उतर गये। जिससे दोनो पक्ष आमने सामने आ गए और जमकर काफी देर तक बवाल चला. जिसमें दर्जनों लोगों को सामान्य चोट आई.

मौके पर पहुँची 112 पुलिस,व थाना प्रभारी चिल्ह ने इस मामले में सुझ बुझ का परिचय दिखाते हुए दोनों पक्षों को बिठा. मामले को सुलह समझौता करा कर शांत कराया। गांव में तरह तरह की चर्चाए हो रही है। गांव के कुछ लोग बीसी संचालक के खिलाफ कप्तान से गुहार लगाने की सोच रहें हैं।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago