Categories: UP

अंबाला में पहला कोरोना पॉजिटिव केस आया सामने

आँचल गौड़

अंबाला. अम्बाला शहर का पहला कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. कोरोना संक्रमित मरीज़ पंजाब का रहने वाला बताया जा रहा. युवक दो दिन पहले ही चेकअप के लिए आया है और शहर के सिविल हस्पताल खुद का चेकअप करवाया.

पटियाला के ग्राम रामनगर का रहने वाला 21 साल का युवक नेपाल से वापस भारत आया था। बताया जा रहा है कि नेपाल से युवक दिल्ली आया था और दिल्ली से पटियाला आया था। बस से सफर करके संक्रमित युवक यहाँ तक पहुंचा था. अंबाला के बॉर्डर पर युवक को 3 दिन पहले अंबाला शहर अस्पताल में दाखिल कराया गया था. युवक के सैंपल भेजे गए थे, जो शनिवार देर शाम को पॉजिटिव पाए गए।

हालांकि अंबाला के लिए राहत की बात यह है कि उक्त युवक पंजाब का रहने वाला था और उसके परिजन ही उसे अंबाला सिविल अस्पताल में लेकर आए थे. जहां उसे 3 दिनों से आइसोलेशन में रखा गया था। युवक में करोना पॉजिटिव के लक्षण मिलने की पुष्टि खुद जिला सिविल सर्जन ने की है।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

13 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

15 hours ago