Categories: Special

तस्वीरे है गवाह, कचरा उठाने वाली ट्रैक्टर ट्राली से ढ़ोया जा रहा सब्जी और राशन

नुरुल होदा खान

बलिया. होम डिलेवरी की सुविधा के बीच आज एक तस्वीर हमारे सामने आई है जिसको देख कर ही मन भिटक जाए। कचरा उठाने वाली ट्रैक्टर ट्राली से सब्जी पहुचाने का सिलसिला शुरू हुआ है। मामला सिकंदरपुर नगर पंचायत का है।

सिकंदरपुर नगर पंचायत का लापरवाही आज सुबह तब  देखने को मिली जब  कूड़ा फेकने वाली गाड़ियों से सब्जियों की होम डिलीवरी देनी थी। जहां पूरा हिंदुस्तान एक बहुत बड़े आपदा कोरोना वायरस कोविड 19 से बचने के लिए बार बार हाथ धोने और पूरी सफाई से रहने के लिए एक दूसरे को सलाह दे रही है। वहीं नगर के आला अधिकारी द्वारा इतनी बड़ी गलती के कचड़ा फेकने वाली गाड़ी से नगर में सब्जी सप्लाई दी जा रही है।

ऐसी स्थिति देख कर लापरवाही का आप अंदाजा लगा सकते है। आखिर किसकी लापरवाही रही होगी कि इस तरीके से कचरा उठाने के काम आने वाली ट्रैक्टर ट्राली से सब्जी की सप्लाई करवा रहा है। प्रकरण में जवाबदेही के लिए कोई तैयार नही है। मामले में सभी ने ख़ामोशी अख्तियार कर रखा है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

4 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

6 hours ago