Categories: Crime

बदनामी के ऐसा खौफ की पिता और सगे भाइयो ने ही कर डाली थी विवाहिता की हत्या, आलाकत्ल सहित सभी आरोपी गिरफ्तार

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी ÷ जी हां कुछ ऐसा ही मामला 6 मार्च को घटी एक घटना के बाद पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने वादी पिता और उसके भाइयो को आला कत्ल बरामद करते हुए सलाखों के पीछे भेज दिया है

मामला 6 मार्च का है जब गांव के पास एक बाग में एक महिला शाहीन का शव मिला था।जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी कोतवाली धौरहरा इलाके में परिजनों द्वारा पड़ोसी खालिद पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया था।पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए जब परत दर परत विवेचना की तो कहानी कुछ और ही निकल कर सामने आ गयी।

मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की वजह हो रही बदनामी थी जिसमे महिला के ससुरालीजनों द्वारा पड़ोस में रहने वाले खालिद के घर रात में महिला को देख लिया था जिसके बाद महिला को ससुरालीजनों द्वारा उसके माईके भेज दिया गया था।जिससे परिजनों की बदनामी हो रही थी और यह बदनामी आगे न फैले इसी के चलते पिता और भाइयों ने मिलकर एक साजिश रची और दवाओं दिलाने के बहाने शाहीन को बुलाकर बाग में जाकर हत्या कर दी।

इतना ही नही घटना कारित करने के बाद पड़ोसी पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करा दिया। मामले में पुलिस ने वादी पिता समेत उसके तीन भाइयों को सलाखों की पीछे भेजते हुए मामले का खुलासा कर दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

2 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

2 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

4 hours ago