Categories: UP

डीआईजी एवं पुलिस अधीक्षक ने जरुरत मंदों को वितरित किया खाद्यान्न

बापू नंदन मिश्र

रतनपुरा ( मऊ) हलधरपुर थाने  पर शुक्रवार के दिन डी आई जी आजमगढ सुभाष चन्द्र दुबे व पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य तथा हलधरपुर पुलिस की टीम द्वारा आज दोपहर  में लाकडाउन के चलते दो वक्त की रोटी के लिए मोहताज हुए करीब  50 जरुरत मंद लोगो को राशन वितरित किया। दर्जनों गाँवों  के असहाय गरीब परिवारों के महिला पुरुष हलधरपुर थाने पर पहुंचकर राशन तथा अन्य ज़रूरत का सामान प्राप्त पर  किया।

लाक डाऊन के अंतर्गत निर्धारित सामाजिक दूरी का ध्यान देते हुए थाने परिसर में दो दो  मीटर  की दूरी बनाये रखने के लिए  गोले में  बैठने का निर्देशों का पूरी तरह पालन किया गया।परिवार के सदस्यों  की संख्या के अनुसार जरुरतमंदों को राशन बांटा गया। इसके चलते  थाने में राशन लेने वालों की कतारें लगी रही। लॉकडाउन के चलते गरीब मजदूरों पर खाने का संकट गहरा गया है।

प्रशासन  गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने का पूरा प्रयास कर रहा है। और वही इस महा माारी से बचने के लिए पुलिस विभाग को भी हिदायत दिया गया है। पुलिस द्वारा ऐसे गरीब मजदूरों को चिह्नित कर मास्क , सेनिटाईजर, आटा, चावल, तेल, नमक, दाल समेत अन्य आवश्यक सामान  बोरे भर कर डीआईजी तथा पुलिस अधीक्षक के हाथों वितरित किया गया।  इस अवसर पर हलधरपुर थानाध्यक्ष रुपेश कुमार सिंह सहित पूरे स्टाफ के लोग मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

बोली कांग्रेस नेत्री अनुराधा यादव ‘भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावको में कोई महिला प्रस्तावक नही होना, महिलाओं के प्रति भाजपा के उपेक्षात्मक होने की दलील है’

शफी उस्मानी वाराणसी: भाजपा प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावको में कोई महिला प्रस्तावक नही…

56 seconds ago

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

22 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

23 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

23 hours ago