डीआईजी एवं पुलिस अधीक्षक ने जरुरत मंदों को वितरित किया खाद्यान्न

बापू नंदन मिश्र

रतनपुरा ( मऊ) हलधरपुर थाने  पर शुक्रवार के दिन डी आई जी आजमगढ सुभाष चन्द्र दुबे व पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य तथा हलधरपुर पुलिस की टीम द्वारा आज दोपहर  में लाकडाउन के चलते दो वक्त की रोटी के लिए मोहताज हुए करीब  50 जरुरत मंद लोगो को राशन वितरित किया। दर्जनों गाँवों  के असहाय गरीब परिवारों के महिला पुरुष हलधरपुर थाने पर पहुंचकर राशन तथा अन्य ज़रूरत का सामान प्राप्त पर  किया।

लाक डाऊन के अंतर्गत निर्धारित सामाजिक दूरी का ध्यान देते हुए थाने परिसर में दो दो  मीटर  की दूरी बनाये रखने के लिए  गोले में  बैठने का निर्देशों का पूरी तरह पालन किया गया।परिवार के सदस्यों  की संख्या के अनुसार जरुरतमंदों को राशन बांटा गया। इसके चलते  थाने में राशन लेने वालों की कतारें लगी रही। लॉकडाउन के चलते गरीब मजदूरों पर खाने का संकट गहरा गया है।

प्रशासन  गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने का पूरा प्रयास कर रहा है। और वही इस महा माारी से बचने के लिए पुलिस विभाग को भी हिदायत दिया गया है। पुलिस द्वारा ऐसे गरीब मजदूरों को चिह्नित कर मास्क , सेनिटाईजर, आटा, चावल, तेल, नमक, दाल समेत अन्य आवश्यक सामान  बोरे भर कर डीआईजी तथा पुलिस अधीक्षक के हाथों वितरित किया गया।  इस अवसर पर हलधरपुर थानाध्यक्ष रुपेश कुमार सिंह सहित पूरे स्टाफ के लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *