Categories: Others States

लोनी में मिला दिल्ली पुलिस का हैड कांस्टेबल कोरोना संक्रमित, लगातार दूसरा संक्रमित पाये जाने से लोगों में दहशत, पीड़ित भर्ती व परिवार क्वारंटाइन

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। बॉर्डर थाना क्षेत्र के बेहटा हाजीपुर उत्तरांचल कालोनी में सोमवार को दिल्ली पुलिस हैड कांस्टेबल कोरोना संक्रमित पाये जाने की सूचना से लोगों में दहशत का माहौल है। कालोनी में तीन दिन के अंतराल में यह दूसरा संक्रमण का मामला पाया गया है। जांच में संक्रमित पाये जाने पर वह खुद ही अस्पताल में भर्ती हो गये हैं। जानकारी मिलने से उनका परिवार भी क्वारंटाइन हो चुका है। संक्रमित जवान का दूसरा भाई भी दिल्ली पुलिस में हैड कांस्टेबल पद पर कार्यरत है। वह अपने भाई के परिवार के साथ एक ही मकान में रहते हैं। सूचना पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए कालोनी को सैनिटाइज करा सील कर दिया है।

दिल्ली पुलिस हैड कांस्टेबल पद पर कार्यरत पवन उर्फ छोटू पुत्र स्व ओमवीर सिंह अपने भाई पंकज तौमर के परिवार के साथ कई वर्षों से बेहटा हाजीपुर की उत्तरांचल कालोनी में रहते हैं। उनके भाई पंकज भी दिल्ली पुलिस में हैड कांस्टेबल पद पर कार्यरत हैं। संक्रमित जवान की 17 से 23 अप्रैल तक दिल्ली संक्रमित कालोनी जहांगीरपुरी में डयूटी थी। 24 अप्रैल को हैड कांस्टेबल पवन की आरएमएल अस्पताल में जांच कराई थी। सोमवार को जांच रिपोर्ट में डाक्टरों ने हैड कांस्टेबल को कोरोना संक्रमित बताया है।

खुद हुए अस्पताल में भर्ती परिवार हुआ क्वारंटाइन

जांच में कोरोना संक्रमित पाये जाने की जानकारी मिलते ही महामारी से अपने परिवार और अन्य लोगों के बचाव के लिए हैड कांस्टेबल खुद ही दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हो गये। जानकारी मिलने पर उनके भाई व उनका परिवार भी स्वयं क्वारंटाइन हो गये।

तीन दिन में दूसरा संक्रमित मिला लोग भयभीत

तीन दिन के अंतराल में उत्तरांचल कालोनी में लगातार दूसरा कोरोना संक्रमण ग्रस्त मिलने से कालोनी के लोग बढ़ते संक्रमण से पूरी तरह से भयभीत हैं। उपजिलाधिकारी खालिद अंजुम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कालोनी के लोग संक्रमण से भयभीत न हों। प्रशासन पूरी तरह से लोगों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं।अधिकारियों की जांच टीम और प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि महामारी से बचने के लिए बताये गये नियमों का पालन करें। घरों में रहें तथा एक दूसरे से दूरी बनाए रखने का ख्याल रखें। उपजिलाधिकारी ने बताया कि संक्रमित की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस के संक्रमित जवान खुद दिल्ली अस्पताल में भर्ती हो गये हैं। उनका परिवार दिल्ली क्वारंटाइन हो गये हैं।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

18 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

19 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

20 hours ago