Categories: Crime

चेतगंज पुलिस ने पकड़ी चार बोरा सुपाड़ी, सुपाड़ी लेकर जा रहा व्यक्ति हुआ मौके पर माल छोड़ कर फरार

ए जावेद

वाराणसी। शहर बनारस के अवैध कारोबारी अपने करतूत से बाज़ नही आ रहे है। लॉक डाउन में मिली छूट के बीच लोगो का अवैध कारोबार जारी है। इसका जीता जागता उदहारण सामने तब आया जब चेतगंज थाना क्षेत्र के पानदरीबा चौकी से सम्बंधित सिपाहियों ने चार बोरे अवैध सुपाड़ी पकड़ा है। सुपाड़ी किसकी है और किस व्यक्ति से सम्बंधित है इसकी जानकारी पुलिस हासिल कर रही है। इस दौरान सुपाड़ी को छुडाने के लिए कुछ सफ़ेदपोश लोग थाने चौकी की पैरवी करते दिखाई दे रहे है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर लगभग एक बजे के करीब चेतगंज थाना क्षेत्र के पानदरीबा चौकी इंचार्ज अपने चौकी से सम्बंधित सिपाही ब्रिज ओझा के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान क्षेत्र में सरायगोवर्धन के पास एक युवक को संदिग्ध परिस्थियों में खड़ा दिखाई दिया जो पुलिस को देख कर अपने साथ लिए हुवे बोर छोड़ कर भाग गया।

पुलिस ने बोर के तलाशी में सुपाड़ी पान आदि आइटम बरामद किया है। वही कुछ सफेदपोश लोग इस प्रकरण में थाने का चक्कर लगाते दिखाई दे रहे है। माना जा रहा है कि अवैध सुपाड़ी होने के वजह से युवक माल छोड़ कर भाग गया होगा। पुलिस मामले में आगे की कार्यवाही कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago