Categories: BiharCrime

सीएम योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी देने वाला बिहार पुलिस का ASI गिरफ्तार

शहनवाज़ अहमद

गाजीपुर. बिहार के नालंदा में तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर तनवीर खान को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर गोली मारने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर निवासी तनवीर खान की गिरफ्तारी की पुष्टि गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने की है। गाजीपुर से पुलिस की टीम ने नालंदा जाकर तनवीर खान को गिरफ्तार किया है। वही गाजीपुर जनपद में मस्जिद से अजान पर भी पाबंदी है। इससे नाराज़ सहायक उप निरीक्षक तनवीर खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दे दी। तनवीर खान को जेल भेज दिया गया है। नालंदा के दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दिलदार नगर थाने में केस दर्ज है। इसके बाद यूपी पुलिस ने नालंदा से आरोपी को गिरफ्तार किया।

वही गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि तनवीर खान गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र का रहने वाला है और बिहार के नालंदा में पुलिस विभाग में बतौर आरक्षी तैनात था। आरोप है कि तनवीर खान ने 24 अप्रैल को अपने फेसबुक पेज पर यूपी सीएम के खिलाफ रमजान में अजान के मामले को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी।

शिकायत पर यूपी पुलिस ने की कार्रवाई जब यूपी पुलिस को शिकायत मिली तो पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया। यूपी पुलिस ने इस फेसबुक पोस्ट की पड़ताल की को आरोपी गाजीपुर का निकला।नालंदा से आरोपी को किया गिरफ्तार आरोपी तनवीर खान की तलाश में यूपी पुलिस नालंदा पहुंची और स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार लिया। पुलिस ने सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में उस पर कई धाराएं लगाई और फिलहाल इस शख्स को जेल भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

13 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

13 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

14 hours ago