Categories: AllahabadUP

प्रयागराज में जारी कोरोना का कहर, फिर मिले में चार नये संक्रमित मरीज

तारिक खान

प्रयागराज। जनपद में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित चार नए मरीज पाए गए हैं। यह सब पिछले दिनों मुंबई, नासिक, इंदौर जैसे शहरों की यात्रा करके लौटे हैं। शुक्रवार को मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबायोलॉजी लैब में हुई जांच में चारों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

इसमें एक मरीज शहर के लूकरगंज का रहने वाला है। दूसरा मरीज सैदाबाद का है। वह 14 अप्रैल को मुंबई की यात्रा करके लौटा था। तीसरा बरौत, हंडिया का रहने वाला है, जो कि 14 अप्रैल को नासिक की यात्रा करके लौटा है। चौथा मरीज 21 साल का है जो इंदौर से प्रयागराज आया था। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ एसपी सिंह ने इसकी पुष्टि की है। इस तरह प्रयागराज में वर्तमान में आठ मरीज हो गए हैं।

अचानक प्रयागराज में कोरोना वायरस के मरीजों के मिलने के बाद शहरवासी सकते में हैं। लगातार दो दिनों में इतने केस आने के बाद पुलिस प्रशासन और स्‍वास्‍थ्‍य महकमे ने चौकसी बढ़ा दी है। पुलिस और प्रशासन के अफसर इलाकों में गश्‍त कर लोगों से बेवजह बाहर न घूमने की अपील कर रहे हैं। कोरोना वायरस से बचाव के सभी उपायों जैसे समय-समय पर हाथों को धोना, बिना मास्‍क बाहर न निकलने की भी हिदायद दी जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

चलते ट्रक की लाइट बन्द होने से अनियंत्रित होकर पलटा भैंसों से भरा ट्रक, मदद में पहुंची जनप्रति वेलफेयर व उचौलिया पुलिस, हादसे में 2 भैसों की मौत

फारुख हुसैन उचौलिया खीरी: उचौलिया थाना क्षेत्र के मोहदियापुर गांव व चेप्सली स्कूल के पास…

21 mins ago