Categories: Crime

शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख एवं भाजपा नेता पार्षद पति की गोली मारकर हत्या, मृतक का था बड़ा अपराधिक इतिहास

हरमेश भाटिया

रामपुर। शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की बुधवार की रात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पाते ही उनके समर्थक उन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके हत्या की सूचना पाते ही उनके समर्थकों ने जिला अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद उनके समर्थक उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख बुधवार की रात 9:00 बजे अपने घर के बाहर टहल रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन अज्ञात हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, और उसके बाद वहां से फरार हो गए। गोली लगते ही पूर्व जिला प्रमुख बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़े। फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घरो से निकल आए और जख्मी हालत में उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुचे। जहां पर मौजूद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मौत की खबर सुनकर परिजनों में भी कोहराम मच गया। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। पूर्व शिवसेना जिला प्रमुख जिला पंचायत का भी चुनाव लड़ चुके थे। फिलहाल उनकी पत्नी नगर पालिका के वार्ड नंबर 4 से सभासद है। शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा पर 2 दर्जन से अधिक मुकदमे भी चल रहे थे। अनुराग शर्मा का नाम पुलिस रिकॉर्ड में हिस्ट्रीशीटर के रूप में भी दर्ज था तनाव के मद्देनजर आगापुर ज्वाला नगर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

वहीं घटना की सूचना पाकर आईजी रमित शर्मा भी मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक रामपुर शगुन गौतम ने बताया कि घटना के खुलासे को तीन टीमें गठित कर दी गई है। मृतक सिविल लाइन थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है जिस पर 2 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। वहीं पुलिस अधीक्षक रामपुर ने बताया कि हत्या का खुलासा शीघ्र कर दिया जाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

15 hours ago