Categories: Crime

दोहरे हत्याकाण्ड से दहल उठा लखीमपुर खीरी

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी में कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है, जिसके कारण एक के बाद एक दोहरे हत्याकांड से जिले की धरती लाल हो रही है। थाना फरधान इलाके में कुछ दिन पूर्व हुए दोहरे हत्याकांड को लोग अभी भूल भी नही पाए थे कि हमलावरों ने एक बार फिर थाना नीमगांव इलाके में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दे डाला। हमेशा की तरह हत्यारे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार नीमगांव थाना क्षेत्र में बुधवार की रात एक युवक ने दो ग्रामीणों पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। हमले में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें आनन-फानन इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टरों ने देखते ही दोनों को मृत घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि ब्रजबिहारी जो कि सिंचाई विभाग में कर्मचारी है क्रिकेट मैच न खेलने देने को लेकर कहासुनी हुई थी जिससे खुन्नस खाये बैठे युवक ने देर शाम उन पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया बीच बचाव करने आए रामगोपाल मौर्य को भी घायल कर दिया गांव भूलनपुर के रहने वाले रामगोपाल मौर्य (65) और बृज बिहारी (45) बुधवार की शाम अपने घर के पास ही मंदिर की फर्श पर बैठे हुए थे।

बताया जाता है कि तभी वहां गांव का ही एक युवक कुल्हाड़ी लेकर आ गया। दोनों कुछ समझ पाते इससे पहले ही युवक ने उनके ऊपर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। हमले में दोनों लहूलुहान हो गए। और आरोपी वहां से भाग निकला। सरे शाम हुई इस घटना से पूरे गांव में दहशत फैल गई।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago