Categories: Crime

रामपुर – अज्ञात हमलावरों द्वारा युवक की गोली मार कर हत्या

हरमेश भाटिया

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर मैं अज्ञात हमलावरों ने  युवक को गोली मारकर  मौत के घाट उतार दिया और हमलावर घटनास्थल से  फरार हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने  घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. वहीं सूचना पर सीओ सिटी विद्या किशोर और अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर परिजनों से बातचीत किया और हत्यारों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया।

बताया जा रहा है कि थाना कोतवाली क्षेत्र के शाहबाद गेट निवासी नाजिश खान बीती रात किसी काम से थाना गंज क्षेत्र के नई तहसील की ओर गया था कि अचानक अज्ञात हमलावरों ने उसे गोली मार दी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना गंज और थाना कोतवाली पुलिस भी घटनास्थल  पर पहुंच गई. घटनास्थल का जायजा लेते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया पुलिस हत्यारों की जांच में जुटी है।

बताते चले कि रामपुर में लगातार हो रही हत्याओं के मामले शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं एक के बाद एक लगातार घटनाएं हो रही हैं ऐसा लगता है कि हमलावरों के हौसले बुलंद है और कहीं ना कहीं पुलिस उनके सामने असमर्थ दिखाई दे रही है जिसके चलते एक के बाद एक लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है. अभी कुछ दिन पूर्व ही शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं अनुराग शर्मा के करीबी भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष छत्रपाल यादव के घर पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला करते हुए फायर झोंके और फरार हो गए. गनीमत रही छत्रपाल यादव बाल बाल बच गए. लेकिन अभी तक ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले हमलावर पुलिस की पकड़ से दूर दिखाई दे रहे हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या पुलिस प्रशासन इस तरह के हमलावरों से किस तरह निपट पाता है।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

1 day ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

1 day ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

1 day ago