रामपुर – अज्ञात हमलावरों द्वारा युवक की गोली मार कर हत्या

हरमेश भाटिया

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर मैं अज्ञात हमलावरों ने  युवक को गोली मारकर  मौत के घाट उतार दिया और हमलावर घटनास्थल से  फरार हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने  घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. वहीं सूचना पर सीओ सिटी विद्या किशोर और अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर परिजनों से बातचीत किया और हत्यारों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया।

बताया जा रहा है कि थाना कोतवाली क्षेत्र के शाहबाद गेट निवासी नाजिश खान बीती रात किसी काम से थाना गंज क्षेत्र के नई तहसील की ओर गया था कि अचानक अज्ञात हमलावरों ने उसे गोली मार दी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना गंज और थाना कोतवाली पुलिस भी घटनास्थल  पर पहुंच गई. घटनास्थल का जायजा लेते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया पुलिस हत्यारों की जांच में जुटी है।

बताते चले कि रामपुर में लगातार हो रही हत्याओं के मामले शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं एक के बाद एक लगातार घटनाएं हो रही हैं ऐसा लगता है कि हमलावरों के हौसले बुलंद है और कहीं ना कहीं पुलिस उनके सामने असमर्थ दिखाई दे रही है जिसके चलते एक के बाद एक लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है. अभी कुछ दिन पूर्व ही शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं अनुराग शर्मा के करीबी भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष छत्रपाल यादव के घर पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला करते हुए फायर झोंके और फरार हो गए. गनीमत रही छत्रपाल यादव बाल बाल बच गए. लेकिन अभी तक ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले हमलावर पुलिस की पकड़ से दूर दिखाई दे रहे हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या पुलिस प्रशासन इस तरह के हमलावरों से किस तरह निपट पाता है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *