Categories: Special

कसता जा रहा है मुख़्तार अंसारी और उनके करीबियों पर प्रशासन का शिकंजा

शहनवाज़ अहमद

ग़ाज़ीपुर। मुख़्तार अंसारी और उनके करीबियों पर पुलिस का शिकंजा व तेवर लगातार बढ़ता चला जा रहा है मऊ से गाजीपुर तक उनके करीबियों के खिलाफ लगातार क़ानूनी कार्यवाही हो रही है। मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्सा अंसारी व भाई के शस्त्र लाईसेन्स को लेकर नोटिस जारी किया है साथ ही साथ करीबियों के शस्त्र लाईसेन्स निरस्थ करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। साथ ही मुख़्तार के बेहद करीबी रूद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

इसके साथ ही साथ मुख़्तार अंसारी के करीबियों के अवैध रूप से चल रहे तीन हाट मिक्स प्लांट मशीनों को जब्त कर लिया गया। इसी क्रम में मुख़्तार अंसारी की पत्नी के शस्त्र लाइसेन्स पर बार बार असलहे खरीदने बेचने और कारतूस का सही विवरण न देने के आरोप में नोटिस भेजा गया है।  मुख़्तार अन्सारी के पीए जाकिर हुसैन समेत कुछ सहयोगियो के असलहों का लाइसेंस निलंबित करने का प्रक्रिया भी जिला प्रसासन ने जोरो शोर से शुरू कर दिया है। पुलिस अधिक्षक डॉ ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि अब तक मुख़्तार के गिरोह से 14 लोगो के लाइसेंस निरस्त कर के असलहे को जमा कराऐ जा चुके है।

बताया कि इसी क्रम में अंधऊ इलाके में चल रहे प्लांट के सभी मशीन को जप्त किया गया है। यह जमीन एयरपोर्ट की है जिसको पिछले लगभग आठ वर्षों से अवैध कब्जा किये थे, इस मामले में सदर कोतवाली गाजीपुर में मुकदमा दर्ज कराके मामले की जांच करा के कार्यवाही की जायेगी, पुलिस की लगातार इस कार्यवाही से मुख़्तार अंसारी व उनके क़रीबियों में  हडकंप मच गया है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

13 hours ago