Categories: UP

संदिग्ध अवस्था में लापता मछुआरे का शव मिलने से फैली सनसनी

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी÷ लखीमपुर खीरी जिले में 2 दिन से लापता मछुआरे का सड़ागला शव नदी में मिलने से सनसनी फैल गयी,जिससे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली पलिया क्षेत्र के शारदा नदी का है जहां बीते दो दिन पहले क्षेत्र के ही मोहल्ला इकराम नगर निवासी मोहम्मद हुसैन लापता हो गया था और परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे तो वहीं बुधवार को मोहम्मद हुसैन का सड़ा गला शव शारदा नदी मैं मिला है।

परिजनों की मानें तो वह हर रोज मछली मारने क्षेत्र के ही शारदा नदी में जाया करता था जहां से वह सुबह 3:00 बजे तक वापस आ जाया करता था लेकिन सोमवार को जब वह मछली मारने गया तो वहां से वापस नहीं लौटा जिसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की,खोजबीन के दौरान शारदा नदी पर ही मोहल्ले वासियों को उसका मछली मारने का सामान और मोटरसाइकिल मिली थी । जिसके बाद उन्होंने पीआरवी 112 को इस बात की जानकारी दी थी मौके पर पहुंचे पीआरवी के सिपाहियों ने मौके का मुआयना भी किया था,तो वही मौके पर पहुंचे मोहल्ले वासी गोताखोरों की मदद से उसको ढूंढ भी रहे थे। वही मौके पर कुछ संदिग्ध अवस्था में युवको के मिलने पर परिजनों ने हत्या की आशंका भी जाहिर की थी जिसको देखते हुए कोतवाली पलिया में परिजनों ने नदी के पड़ोस के गांव के ही कुछ युवकों के खिलाफ नामज़द तहरीर भी दी थी।

जिसके चलते आज गोताखोरों ने मछुआरे का सड़ा गला शव नदी से खोज निकाला जिसकी जानकारी मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई तो वहीं परिजनों में कोहराम मच गया मौके पर भारी संख्या में मोहल्ले वासी पहुंच गए जिसकी सूचना मिलने पर आनन-फानन में मौके पर सीओ राकेश कुमार नायक और एस एच ओ विद्याशंकर शुक्ल ने पुलिस टीम के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया है । तो वही परिजन मृतक मोहम्मद हुसैन की हत्या कर उसके शव को नदी में फेंकने की बात कर रहे हैं।

pnn24.in

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

2 mins ago

ब्रेकिंग न्यूज़: अंतरिम ज़मानत नहीं मिलने के बाद प्रज्वल रेवन्ना के पिता एनडीए विधायक एचडी रेवन्ना को पुलिस ने लिया हिरासत में

शाहीन बनारसी डेस्क: कथित सेक्स स्कैंडल मामले में चर्चित हुवे हासन लोकसभा सीट से एनडीए…

1 hour ago

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

18 hours ago