Categories: Crime

वाराणसी- किरायदार की जींस के दूकान में आग लगा कर ख़ाक करने वाले अभियुक्तों को धर दबोचा सिगरा पुलिस ने

ए जावेद

वाराणसी। वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा में एक जींस की दूकान में पिछले माह आग लग जाने से लाखो का माल जलकर ख़ाक हो गया था। इस भीषण आग को बुझाने के लिए मौके पर पहुची फायर ब्रिगेड की गाड़ी को घंटो की मशक्कत करना पड़ा था। दुकानदार जो होलसेल का जीन्स और शर्ट का काम करता था पूरी तरीके से बर्बाद हो चूका था। दुकानदार द्वारा इस सम्बन्ध में नामज़द मुकदमा दर्ज करवाते हुवे मकान मालिक पर षड़यंत्र के तहत आग लगाने का आरोप लगाया था।

पुलिस विवेचना में आरोप सही साबित होने लगे। इस दौरान पुलिस ने विवेचना करते हुवे वांछित अभियुक्तों की तलाश करना शुरू कर दिया। खुद को वांछित जानकार अभियुक्त फरारी काट गए। आज अहले सुबह एसआई जंगबहादुर यादव को बज़रिये मुखबिर सुचना मिली कि क्राइम नंबर 248/20 का दो वांछित अभियुक्त इकबाल उर्फ़ सानु और अफज़ल उर्फ़ बाबु पुत्रगण गुलाम गॉस कही फरार होने की जुगत में लल्लापुरा मुस्लिम स्कूल के पास आने वाले है। इस सुचना पर विश्वास करके पुलिस टीम ने मौके पर जाकर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अभियुक्तों को धरा 436/336/323/504/506 ipc के तहत सिगरा पुलिस ने बुक किया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उ0नि0 जंगबहादुर यादव, का0 राकेश कुमार व का0 आशीष मौर्या थाना सिगरा जिला वाराणसी शामिल रहे।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

18 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

18 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

18 hours ago