Categories: UP

वाराणसी में फूटा कोरोना बम, एक दिन में मिले सर्वाधिक 38 नए संक्रमण के मामले, जाने कहा कहा मिले नये मरीज़

तस्लीम अहमद/मो0 सलीम
वाराणसी। वाराणसी में आज गुरुवार को कोरोना बम ही लगता है फुट पड़ा। एक दिन के अब तक के सर्वाधिक 38 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने आए हड़कम्प मच गया है। लगातार बढ़ते संक्रमण के बीच शहर बनारस कोरोना के खौफ से दहल उठा है।
आज गुरुवार को सुबह 11 बजे तक आई रिपोर्ट में 7 लोग पॉजिटिव पाए गए, वहीं शाम को आई रिपोर्ट में 31 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। वाराणसी में कोरोना का अब तक का एक दिन में सर्वाधिक मरीज़ों की संख्या है। इतनी बड़ी संख्या में आज तक जिले में कोरोना के मामले सामने नहीं आए थे। आज कुल 38 नए मरीजों की पहचान हुई है।
गौरतलब हो कि वाराणसी में इस खतरनाक बीमारी से अबतक कुल 25 लोगों की जान जा चुकी है। नए मामले सामने आने के बाद अब कुल संक्रमितों की संख्या 723 हो गई है। राहत की थोड़ी बात ये है कि अब तक 422 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं जबकि अभी भी अस्पताल में 276 लोगों का इलाज चल रहा है।

आज पॉजिटिव आए मरीजों में पहला मरीज 39 वर्षीय चोलापुर का रहने वाला है इसका प्रिंटिंग प्रेस का कारोबार है। 34 वर्षीय दूसरी मरीज भी चोलापुर की रहने वाली है यह एक गृहणी है। 36 वर्षीय तीसरा मरीज चोलापुर का रहने वाला है यह ग्राहक सेवा केंद्र चलाता है।

70 वर्षीय चौथा मरीज चौखंबा कोतवाली का रहने वाला है यह रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी है। 40 वर्षीय पांचवा मरीज हिरामनपुर सारनाथ का रहने वाला है यह ऑफिस का कार्य करता है। 22 वर्षीय छठवां मरीज पांडे हवेली भेलूपुर का रहने वाला है यह एक छात्र है। 20 वर्षीय सातवां मरीज शिवपुर का रहने वाला है यह ड्राइवर है। 29 वर्षीय आठवीं मरीज निजी अस्पताल से है। 38 वर्षीय 9वा मरीज गणेश महल दशाश्वमेध का है, लेडीस गारमेंट की दुकान चलाता है। 24 वर्षीय दसवां मरीज खोजवा बाजार भेलूपुर का रहने वाला है यह कांटेक्ट ट्रैसिंग से पॉजिटिव पाया गया है। 45 वर्षीय 11वां मरीज नदेसर कैंट का रहने वाला है, कांटेक्ट ट्रैसिंग से पॉजिटिव पाया गया है।

29 वर्षीय 12वा मरीज लंका का रहने वाला है यह भी कांटेक्ट ट्रैसिंग से पॉजिटिव पाया गया है और प्राइवेट नौकरी करता है। 39 वर्षीय 13वा मरीज महमूरगंज सिगरा का रहने वाला है यह एक फार्मासिस्ट है। 56 वर्षीय 14वी मरीज मिर्जामुराद की रहने वाली है यह गृहणी है। 62 वर्षीय 15 वी मरीज गुरुधाम चौराहा भेलूपुर की रहने वाली है यह एक गृहणी है। 65 वर्षीय 16वा मरीज जवाहर नगर का रहने वाला है इसका कपड़े का कारोबार है। 29 वर्षीय 17वा मरीज सुसुवाही लंका का रहने वाला है यह प्राइवेट नौकरी करता है। 62 वर्षीय 18वां मरीज चौक का निवासी है यह दुकान में काम करता है। 26 वर्षीय 19वीं मरीज कबीर चौरा कोतवाली की रहने वाली है यह एक गृहणी है।

44 वर्षीय 20 वा मरीज रोहनिया का रहने वाला है। 20 वर्षीय 21वां मरीज कृष्णा नगर कॉलोनी महमूरगंज सिगरा का रहने वाला है यह एक छात्र है। 66 वर्षीय 22 वी मरीज सिगरा की रहने वाली है यह गृहणी है। 32 वर्षीय 23वी मरीज बड़ी पियरी कोतवाली की रहने वाली है या गृहणी है। 51 वर्षीय 24 वा मरीज लंका का रहने वाला है यह एलआईसी में काम करता है। 46 वर्षीय 25वीं मरीज लंका की रहने वाली है यह एक गृहणी है। 32 वर्षीय 26 वी मरीज भेलूपुर की रहने वाली है और ब्यूटीशियन का काम करती है।

35 वर्षीय 27 वा मरीज लोहता का रहने वाला है यह बीएचयू में स्वास्थ्य कर्मी है। 24 वर्षीय 28 वा मरीज अस्सी भेलूपुर का निवासी है यह एक शिक्षक है। 80 वर्षीय 29 वा मरीज लंका का निवासी है यह वृद्ध आश्रम में रहता है। 31 वर्षीय 30वी मरीज लंका की निवासी है यह बीएचयू की छात्रा है। 31 वर्षीय 31 वां मरीज लंका का निवासी है यह बीएचयू में स्वास्थ्य कर्मी है। 26 वर्षीय 32 वा मरीज चेतगंज का रहने वाला है यह एक छात्र है। 30 वर्षीय 33 वां मरीज लंका का रहने वाला है या बीएचयू में नौकरी करता है। 65 वर्षीय 34वा मरीज चौक की निवासी है। 28 वर्षीय 35 वा मरीज रामनगर का रहने वाला है यह सेल्समैन है। 24 वर्षीय 36 वा मरीज रामनगर का रहने वाला है कांटेक्ट ट्रैसिंग से पॉजिटिव पाया गया है। 35 वर्षीय 38 वा मरीज लोहता का रहने वाला है या भी कांटेक्ट रेसिंग से पॉजिटिव पाया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

13 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

14 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

15 hours ago