Categories: Crime

देखे मौके का वायरल वीडियो – सत्ता के नशे में हुई जमकर दबंगई, बीच सड़क पर भाजपा नेता द्वारा पुलिस से मारपीट, पकड़ी पुलिस की कालर

तारिक आज़मी

वाराणसी। सत्ता का नशा शायद भाजपा के कुछ नेताओं के सर अब चढ़कर बोलने लगा है। इसके नशे में चूर ये चंद नेता प्रशासन को भी हाशिये पर रखकर खुद का रौब झाड़ने के लिए बीच सड़क पर कानून हाथो में ले लेते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के सुन्दरपुर पुलिस चौकी के पास जहा सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेताओं ने पुलिस कर्मियों से मारपीट किया। प्रकरण में वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र स्थित सुन्दरपुर चौकी के निकट आज रात वाहन चेकिंग और बिना मास्क लगाये आने जाने वालो को तम्बीह किया जा रहा था। उच्चाधिकारियों के आदेश पर जारी इस अभियान में पुलिस बिना मास्क के घूम रहे लोगो को सख्त हिदायत दे रही थी। तभी उधर से कुछ भाजपा नेता बिना मास्क के निकले।

बिना मास्क के जाते भाजपा नेताओं को स्थानीय कार्यवाहक चौकी इंचार्ज ने रोका और बिना मास्क घुमने पर कार्यवाही की चेतावनी दिया। फिर क्या था साहब, प्रत्यक्षदर्शी बताते है कि नेता जी को ये अपनी शान में गुस्ताखी लगी और उन्होंने सीधे दरोगा पर हाथ उठा दिया। अचानक हुई इस घटना से अचंभित पुलिस कर्मियों ने उस युवक को पकड़ने की कोशिश किया तो उसके साथ के लोग और भी नाराज़ हो पड़े। इसी बीच साथ के नेताओं ने दरोगा और अन्य पुलिस कर्मियों से धक्का मुक्की किया। पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता किया और पुलिस कर्मियों की कालर तक ऐसे पकड़ लिया जैसे वह दरोगा नही अपराधी हो और नेता लोग खुद थानेदार हो।

सूत्र बताते है कि घटना का वीडियो बना रहे एक पुलिस कर्मी और एक अन्य युवक का मोबाइल भी नेता जी ने हाथ मार कर गिरा दिया। इस घटना की सुचना पाकर मौके पर क्षेत्राधिकारी प्रीती त्रिपाठी थाना प्रभारी सभी पहुच गए। समाचार लिखे जाने तक कार्यवाहक चौकी इंचार्ज के द्वारा तहरीर लिखित दिए जाने की तैयारी हो रही थी। वही भाजपा नेता के पक्ष में कई अन्य भाजपा नेताओं द्वारा थाने पर क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी पर मामले को रफा दफा करने का दबाव बनाया जा रहा था। अब देखना होगा कि पुलिस के इकबाल को कायम रखने के लिए क्या पुलिस कार्यवाही करती है अथवा सत्ता के दबाव में मामला रफा दफा हो जाएगा। इसी बीच समाचार लिखे जाने तक सूत्र बताते है कि पैरवी स्थानीय भाजपा नेताओं द्वारा जारी है। मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

1 day ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

1 day ago