Categories: Crime

गाजीपुर – सरेराह ग्राम प्रधान प्रतिनिधि को मारी गोली, ग्रामीणों ने हमलावर को पकड़ पिटाई कर किया पुलिस के हवाले, घायल ग्राम प्रधान प्रतिनिधि की स्थिति गंभीर

शहनवाज़ अहमद

गाज़ीपुर जनपद के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र स्थित परसा गांव मे आज प्रधान प्रतिनिधि को बदमाश ने गोली मार दी। लहुलुहान प्रधान प्रतिनिधि को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है जबकि ग्रामीणों ने गोली मारने वाले को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना के सम्बन्ध में कोतवाल ने बताया कि ग्राम प्रधान प्रतिनिधि गोपाल पासी को पुरानी रंजिश के चलते सुधांशु राय ने गोली मार दी। लहुलुहान गोपाल गिर पड़ा तब तक ग्रामीणों ने आरोपी सुधांशु को धर दबोचा और जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। उधर गोपाल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. वही मारपीट से घायल सुधांशु का भी इलाज कराया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है। मालूम हो कि गोपाल पासी पूर्व प्रधान भी है। वारदात की सूचना मिलते ही सांसद प्रतिनिधि मन्नू अंसारी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल ग्राम प्रधान प्रतिनिधि का हाल जाना है सुचना मिलते ही सी ओ विनय गौतम व कोतवाली प्रभारी अशेष नाथ सिंह मौके पर जायजा लिए आगे की कार्यवाही में जुटे।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

7 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

11 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

14 hours ago