मशहूर टीवी कलाकार समीर शर्मा का पंखे से लटकता हुआ मिला शव, प्रथम दृष्टतः पुलिस मान रही आत्महत्या

आदिल अहमद

मुंबई। एक और सीने अभिनेता के ख़ुदकुशी का मामला सामने आ रहा है। सुशांत सिंह केस को गुज़रे अभी इतना भी वक्त नही हुआ था कि रफ़्तार की धुंध इसके ऊपर नहीं पड़ पाई थी कि आज सुबह टीवी जगत के एक और मशहूर और चमकते हुवे सितारे ने आँखे बंद कर लिया।

कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है। समीर ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। माना जा रहा है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी। पुलिस के अनुसार मामला ख़ुदकुशी का लग रहा है। हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मिली जानकारी के अनुसार समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे। उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। पत्नी ने समीर के दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा। समीर के दोस्त ने जब वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी। पुलिस ने फिलहाल शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

20 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

20 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

22 hours ago