Categories: UP

शहर बनारस में फुट पड़ा कोरोना बम, सभी रिकार्ड हुवे ध्वस्त, आज मिले इतने संक्रमित की आप हो जायेगे खौफज़दा

मो0 सलीम

वाराणसी। शहर बनारस में कोरोना अपना पाँव रोज़ ब रोज़ फैलाता ही जा रहा है। शहर में कोरोना का प्रकोप ही कहेगे इसको कि पिछले कई रोज़ से लगातार भारी तय्दात में कोरोना संक्रमितो के मिलने का सिलसिला आज भी जारी रहा। सुबह आई रिपोर्ट ने तो शहर को दहशत में डाल दिया था जब आज सुबह 85 नए कोरोना संक्रमित मरीज़ मिले थे। जिसके बाद से कुल संक्रमितो की संख्या 3410 हो गई थी। जिसमें से एक्टिव केस 1506 थे।

वही आज शाम आई रिपोर्ट के अनुसार आज बुधवार को सभी पिछले रिकार्ड ध्वस्त हो गए। आज शहर बनारस में कुल संक्रमितो के मिलने की संख्या आपके अन्दर खौफ अगर नही पैदा करती है तो शायद अभी भी आप कोरोना के कहर को समझ नही पा रहे है। आज शहर बनारस में कुल 218 नए संक्रमित मरीज मिले है।

इसके अलावा आज तीन और मरीजों की मौत का सबब कोरोना बना है। जनपद में अब 3543 कुल संक्रमित मरीज हो गए है, एक्टिव मरीजों की संख्या 1515 है। साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या 72 पहुंच चुकी है।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

11 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

13 hours ago