Categories: UP

जन अधिकार पार्टी ने सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ दिया एसडीएम को ज्ञापन

रणजीत सिंह

बिल्थरा रोड (बलिया) विधान सभा अध्यक्ष डॉ नंन्दा वर्मा व जिला उपाध्यक्ष संगिता मौर्या के नेतृत्व में केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ व पिछणे वर्ग के आरक्षण समाप्त करने और भ्रष्टाचार, अपराध के खिलाफ एक ज्ञापन एसडीएम को सौपा। ज्ञापन देने के बाद पत्रकारों से बात करते हुवे डॉ नंन्दा वर्मा ने बताया कि हमारी जन अधिकार पार्टी की प्रमुख मांग है कि पेट्रोल डीजल की बढती कीमत को तत्काल प्रभाव से वापस लिया जाए।

उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग, दलित,  अल्पसंख्यक समुदाय के हत्या उत्पीड़न प्रदेश में लगातार जारी है। सरकार इसको तत्काल रोकने हेतु प्रभावी कदम उठाये। अन्य वर्ग के तहत सभी छात्रों को छात्रवृति दिया जाय, छोटे व्यवसाई, किसानों की बिजली का बिल माफ किया जाये व बिजली के जर्जर तारों को तत्काल बदला जाय। पार्टी ने अपने ज्ञापन में मांग किया है कि सभी किसानों को सही समय-सीमा से खाद और बीज उचित मूल्य पर दिया जाए। अवारा पशु को बांधने की व्यवस्था और पशुओ की सुरक्षा किया जाए, जिससे किसानों की फसलों नुकसान न हो। ख़राब सडको के सम्बन्ध में भी ज्ञापन में ज़िक्र करते हुवे मांग किया गया है कि चौकियां मोड़ से देवेन्द्र डिग्री कॉलेज तक रोड तत्त्काल प्रभाव से बनवाई जाए। जिससे लोगों को आने जाने में दिक्कत न हो।

इस मौके पर जन अधिकार पार्टी के नेता रामलाल पासवान, पूर्व विधान सभा प्रत्याशी विरेंद्र मौर्या, जिला उपाध्यक्ष मणिकांत मौर्या, विधानसभा उपाध्यक्ष, रामस्नेही मौर्या, संरक्षक देवेन्द्र मौर्या, जितेन्द्र कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

2 hours ago

अभी भी सुलग रही मणिपुर में हिंसा की चिंगारी, सीआरपीऍफ़ कैम्प पर हमला, दो जवान शहीद

ईदुल अमीन डेस्क: मणिपुर में जल रही नफरत की अग्नि ठंडी होने का नाम नही…

2 hours ago

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

22 hours ago