Categories: Crime

नाम भोले और आनंद तिवारी, निकला गांजे का व्यापारी, भदोही पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक दो नही 75 किलो गांजा बरामद

ज़मीर अशरफ

भदोही। नाम के अनुसार इंसान का काम न हो तो समाज को बोलने का अधिकार तो है ही। नाम से भले दीपक रहे मगर अँधेरे का कारोबार रहे तो ऐसे दीपक का क्या फायदा ? ऐसा ही मामला भदोही जनपद में सामने आया है जब भोला और आनन्द तिवारी सहित तीन अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्ज़े से एक लग्ज़री गाडी में ले जाया जा रहा एक दो नहीं बल्कि पुरे 75 किलो गांजा बरामद किया है।

मिले समाचार के अनुसार भदोही जनपद के थाना औराई पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान कोठरा चकजोधी गांव के पास मिर्जापुर बाईपास पर मुखबिरी सूचना के आधार लक्ज़री कार की चेकिंग के दौरान कार अन्दर से 75 किलो गांजा बरामद किया है;। इस दौरान खुद की गिरफ़्तारी से बचने के लिए कार के चालक द्वारा पुलिसकर्मियों को जान से मारने की नीयत से उनके ऊपर वाहन चढ़ाने का प्रयास भी किया गया। ये तो सौभाग्य था कि पुलिस बाल बाल बच गई। किसी प्रकार हिकमत अमली को जामा पहनाते हुवे पुलिस ने कार को रोककर उसकी तलाशी लिया। कार में 75 कि0ग्रा0 नाजायज गांजा पुलिस बरामद किया।

इस दौरान पूछताछ में गांजा की तस्करी करने वाले तीन अभियुक्तों ने अपना नाम क्रमशः दिनेश कुमार बिंद उर्फ भोले पुत्र ढुनमुन बिन्द निवासी पुरुषोत्तमपुर थाना औराई जनपद भदोही, आनन्द तिवारी पुत्र सूर्यकांत तिवारी निवासी सरसरा थाना बरसठी जनपद जौनपुर तथा गेंदा गौंड पुत्र बऊ गोंड निवासी मेघीपुर थाना औराई जनपद भदोही बताया।

इस सम्बन्ध में पत्रकारों के सामने एक पीसी के दौरान अभियुक्तों के साथ बरामद गांजा और अभियुक्तों को पेश करते हुवे पुलिस ने बताया कि इस सम्बंध में थाना औराई पर मु0अ0सँ0 232/20 धारा 307 भा0द0वि0 व मु0अ0सँ0 233/20 धारा 8/20 एन0डी0पी0एस0 एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया है। अभियुक्तों का चालान न्यायालय किया जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

9 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

10 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

11 hours ago