Categories: National

मुम्बई- तोडा जा रहा कंगना का अवैध बना हुआ दफ्तर, कंगना ने दफ्तर को “राममन्दिर” मुंबई पुलिस को बाबर सेना और मुम्बई की तुलना फिर पीओके से किया

आदिल अहमद

मुम्बई। कंगना रानौत के मुम्बई में स्थित अवैध रूप से बने दफ्तर को बीएमसी के द्वारा आज तोडा जा रहा है। वही हिमांचल से मुम्बई पहुची कंगना इस पुरे प्रकरण में पल पल की जानकारी अपने ट्वीटर से दे रही है। उनका कहना है कि बाबर सेना (मुम्बई पुलिस) राममंदिर (कंगना का दफ्तर) तोड़ रहे है। मैं झुकुंगी नही और रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी।

मुंबई को लेकर टिप्पणी के बाद बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जमकर बयानों का दौर चला है। महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को कहा कि अदाकारा कंगना रनौतके ड्रग्स लेने के आरोपों की पुलिस जांच करेगी। वहीं, दूसरी ओर BMC ने यहां उनके बंगले के बाहर एक नोटिस चिपकाया है, जिसमें कहा गया है कि उसकी मंजूरी के बिना इसमें कई बदलाव किए गए हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना लगातार महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठा रही हैं।

इसके बाद आज बीएमसी ने उनके अवैध बने कार्यालय पर बुलडोज़र चला दिया है। समाचार लिखे जाने तक बीएमसी की कार्यवाही जारी रही। वही कंगना ने अपने कार्यालय को राम मन्दिर और मुम्बई पुलिस को बाबर सेना का नाम देते हुवे कहा है कि आज इतिहास खुद को फिर दोहरा रहा है। राम मंदिर को बाबर की सेना द्वारा तोडा जा रहा है। मगर याद रखना होगा कि राम मंदिर फिर बनेगा।

बताते चले कि आज सुबह एक बार फिर कंगना रानौत ने मुम्बई की तुलना पीओके यानी पाक अधिकृत कश्मीर से करते हुवे लिखा था कि ‘महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे’ अवैध तरीके से उनके ऑफिस को तोड़ना चाहते हैं। बताते चले कि कंगना इसके पहले भी मुम्बई को पोओके कह चुकी है और मुम्बई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से कर चुकी है। हिमाचल से मुंबई आ रही कंगना ने कहा कि वो ‘रानी लक्ष्मीबाई के पदचिन्हों’ पर चलेंगी और किसी से डरेंगी नहीं।

 उन्होंने एक साथ कई ट्वीट किए और कहा कि ‘मैं कभी गलत नहीं होती हूं और मेरे दुश्मनों ने यह फिर से साबित कर दिया है। इसलिए मेरी मुंबई अब PoK बन चुकी है। #deathofdemocracy????’। कंगना ने ऑफिस की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जहां मुंबई पुलिस के कुछ पुलिसकर्मी और सिविल ड्रेस में अधिकारी जैसे लोग दिख रहे हैं। कंगना ने एक ट्वीट में लिखा, ‘पाकिस्तान…… #deathofdemocracy’।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

11 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

11 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

13 hours ago