Categories: Crime

एक दो नहीं इस निजी विद्यालय की 52 शिक्षिकाओं ने लगाया प्रबन्धक और उसके बेटे पर बाथरूम में कैमरा लगा कर अश्लील फोटो निकाल ब्लैकमेल करने का आरोप, शिकायत हुई दर्ज

तारिक़ खान

मेरठ. सदर क्षेत्र के कैंट स्थित ऋषभ एकेडमी की 52 शिक्षिकाओं ने सोमवार को स्कूल से लेकर सदर थाने तक हंगामा किया था। आरोप लगाया था कि स्कूल की प्रबंध समिति के सचिव रंजीत जैन और उनके बेटे अभिनव जैन शिक्षिकाओं से अभद्रता करते हैं। महिलाओं के बाथरूम में सीसीटीवी कैमरे लगाकर अश्लील फोटो व वीडियो निकालते हैं। शिक्षिकाओं को ब्लैकमेल किया जाता है।

शिक्षिकाओं के इस आरोप के बाद ऋषभ एकेडमी की प्रबंध समिति सचिव और उनके बेटे के खिलाफ मंगलवार को सदर थाने में मुकदमा दर्ज हो गया। स्कूल की शिक्षिकाओं ने सोमवार को पिता व पुत्र पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत पत्र दिया था। पुलिस ने स्कूल में जाकर इस प्रकरण की जांच भी किया है।

एसओ सदर बाजार विजय गुप्ता ने बताया कि रंजीत जैन और उनके बेटे अभिनव जैन के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मंगलवार को एएसपी कैंट ईरज राजा और सदर थाने की पुलिस ऋषभ एकेडमी में जांच करने के लिए पहुंची। इस पुलिस टीम ने शिक्षिकाओं द्वारा लगाए गए आरोपों की गंभीरता से जांच किया। एएसपी कैंट का कहना है कि नामजद दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। मामले की बारीकी से जांच हो रही है। पुलिस की प्राथमिक जांच में स्कूल में शिक्षिकाओं की सैलरी को लेकर विवाद है।

वही दूसरी तरफ ऋषभ एकेडमी मामले में व्यापारिक संगठन भी शिक्षिकाओं के पक्ष में आ गए हैं। मेरठ व्यापार मंडल के जिला प्रमुख शैंकी वर्मा ने बताया कि इस मामले को लेकर वे आज जिलाधिकारी से मिलेगे। शिक्षिकाओं के आरोप बेहद गंभीर है मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और ऋषभ एकेडमी की मान्यता रद्द होनी चाहिए।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

2 days ago