Categories: Politics

स्वस्थ्य कर्मचारियों पर नही हुई कार्यवाही तो भाजपा नेता करेगे आत्मदाह, लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

तारिक खान

जौनपुर. यूपी के जौनपुर जनपद में भारतीय जनता युवा मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री पवन पाल ने कोविड-19 एल-टू अस्पताल में इलाज के दौरान अव्यवस्था की शिकायत की थी। आरोप है कि इसके बाद स्वास्थ्य कर्मचारियों ने पवन के साथ मारपीट की। मारपीट की तहरीर के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर भाजयुमो के क्षेत्रीय मंत्री पवन पाल ने सीएम को पत्र लिखा है। मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि एक सप्ताह में कार्रवाई नहीं हुई तो सीएम आवास के समक्ष आत्मदाह करेंगे।

बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने आने पर भाजयुमो के क्षेत्रीय मंत्री पवन पाल को जिला महिला अस्पताल परिसर में बने एल-2 अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां 20 अक्तूबर को स्वास्थ्य कर्मचारियों से झड़प हुई थी। स्वास्थ्य कर्मचारियों ने भाजयुमो नेता पर अभद्रता और मारपीट का आरोप लगाया था, जबकि भाजयुमो नेता ने स्वास्थ्य कर्मचारियों के विरुद्ध मारपीट की शिकायत की थी।

इस मामले में स्वास्थ्य विभाग ने ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक व कर्मचारियों को कोरोना वार्ड से हटा दिया था। तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित की गई थी। इस बीच रिपोर्ट निगेटिव आने पर पवन को डिस्चार्ज कर दिया गया। अब अस्पताल से बाहर आने के बाद भाजयुमो नेता ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर अविलंब जांच कराकर स्वास्थ्य कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की है।

चेतावनी दी है कि एक सप्ताह के भीतर विधिक कार्रवाई नहीं की हुई तो मुख्यमंत्री आवास के सामने तेल छिड़ककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लूंगा, जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। वहीं धनगर समाज के जिला इकाई संगठन के पदाधिकारियों ने भी डीएम से मिलकर आरोपी कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। भाजयुमो नेता पवन पाल ने बताया कि भाजपा संगठन मंत्री सुनील बंसल, भाजपा क्षेत्रीय संगठन मंत्री रत्नाकर चतुर्वेदी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भाजपा नेता से फोन कर मामले की जानकारी ली और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

19 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

19 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

21 hours ago